Sunday, 08 December 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

Amazfit की सफलता के बाद हुआमी ने लॉन्च किया नया GTR 42mm स्मार्टवॉच

जनता जनार्दन संवाददाता , Sep 26, 2019, 20:30 pm IST
Keywords: Amazfit   Smart Watch   Products   स्मार्टवॉच  
फ़ॉन्ट साइज :
Amazfit की सफलता के बाद हुआमी ने लॉन्च किया नया GTR 42mm स्मार्टवॉच

Delhi: स्मार्टवॉच का चलन देखते हुए कंपनियां अलग-अलग इनोवेशन के साथ लोगों के अपने प्रॉडक्ट्स ला रही है. शाओमी की सब ब्रांड हुआमी की तरफ से कुछ सफल स्मार्ट को लॉन्च करने के बाद कंपनी के हौसले बुलंद है. वेयरेबल ब्रांड हुआमी ने बुधवार को अमेजफिट जीटीआर 42.6 एमएम स्मार्टवॉच भारतीय बाजार में 9,999 रुपये में लांच किया. इस स्मार्टवॉच को 29 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर खरीदा जा सकता है.

यह 12 दिनों की बैटरी लाइफ, 1.2 इंच का एमोलेड डिस्प्ले, कॉर्निग गोरिल्ला 3 टेंपर्ड ग्लास और एंटी फिंगर कोटिंग से लैस है. इसके फीचर्स में बॉयोट्रैकर पीपीजी ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, प्रेसर सेंसर, एंबिएंट लाइट सेंसर, 50-मीटर वॉटर रेसिस्टेंट, एप नोटिफिकेशंस और इनकमिंग कॉल्स शामिल हैं.

हुआमी के ओवरसीज कारोबार के उपाध्यक्ष मार्क माओ ने कहा, "फिटनेस के शौकीनों के लिए जीटीआर 42.6 एक सही विकल्प है, जो फैशन में भी आगे रहना चाहते हैं. हमारा मानना है कि भारतीय बाजार में हमारे नवीनतम नवाचार को सकारात्मक प्रतिसाद मिलेगा."

जीटीआर 42.6 एमएम 12 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड्स में आता है, जिसमें रनिंग, साइकलिंग, स्विमिंग, माउंटेनियरिंग, ट्रेल रनिंग और वर्कआउट शामिल है. एक्टिविटी के अंत में स्मार्टवॉट सभी तरह के डेटा को डिस्प्ले करती है, जिसमें डिस्टेंस, पेस, बीपीएम रेंज, लैप्स और टाइम पर लैप शामिल है.

अन्य उत्पाद लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack