रेस 3 को लेकर सलमान ने की ये डिमांड, इस शर्त पर साइन की फिल्‍म...

जनता जनार्दन डेस्क , Sep 15, 2017, 18:28 pm IST
Keywords: सलमान खान   रेस-3   जॉन अब्राहम   जैक्लीन फर्नांडिज   टाइगर जिंदा है   Salman Khan   Race-3   John Abraham   Jacqueline Fernandez  
फ़ॉन्ट साइज :
रेस 3 को लेकर सलमान ने की ये डिमांड, इस शर्त पर साइन की फिल्‍म... बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' के फ्लॉप हो जाने के बाद उनकी इमेज पर काफी असर पड़ा है. यहां तक कि उन्‍हें फ्लॉप फिल्‍म होने की वजह से डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए नुकसान की भारपाई भी करनी पड़ी थी. लेकिन अब लगता है सलमान ने इस भरपाई का तोड़ ढूढ़ निकाला है. खबरों के अनुसार सलमान ने अपनी आनेवाली फिल्‍म 'रेस 3' प्रॉफिट में 70 प्रतिशत की मांग की है. बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म में सलमान निगेटिव भूमिका में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं और फिल्‍म में जैकलीन फर्नांडीज भी हैं.

डेकन क्रोनिकल की खबर के अनुसार सलमान ने फिल्‍ममेकर्स से इस फिल्‍म के लिए होनेवाले प्रॉफिट का 70 प्रतिशत हिस्सा लेने की मांग रखी है. दरअसल जब सलमान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' फ्लॉप हुई तो उनकी साख को गहरा धक्‍का लगा. इस बचाने के लिए उन्‍होंने डिस्ट्रीब्यूटर्स की मांग पर उन्‍हें नुकसान का हिस्‍सा भी लौटाया. लेकिन अब सलमान अपनी आनेवाली फिल्‍मों की तैयारी में हैं. वैसे यह कोई नयी बात नहीं है कि फिल्‍म एक्‍टर या एक्‍ट्रेसेस ने फिल्‍म के प्रॉफिट का 70 प्रतिशत हिस्‍सा लेने की मांग की है.
कई बार कलाकार बतौर प्रोड्यूसर भी जुड़े रहते हैं. अब आमिर खान भी फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर बनने जा रहे हैं, ऐसे में लगता है सभी टॉप स्‍टार्स डिस्ट्रीब्यूशन में अपना हिस्‍सा चाहते हैं. हालांकि इसमें कुछ गलत भी नहीं है. लेकिन 'रेस 3' को लेकर आ रही रिपोर्ट के अनुसार 70 प्रतिशत शेयरकाफी ज्‍यादा है. अब देखना होगा कि फिल्‍म के प्रोड्यूसर्स इस पर क्‍या जवाब देते हैं

फिल्‍म में सलमान और जैकलीन के फाइनल होने के बाद अब फिल्‍म के लिए बाकी स्‍टार्स की खोज की जा रही है. इनमें से बिपाशा बसु और डेजी शाह के नाम काफी आगे चल रहा है. कहा तो यह भी जा रहा है कि सलमान इस फिल्‍म से जुड़ने के लिए तभी राजी हुए थे, जब यह तय हो गया था कि जॉन अब्राहम इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं होंगे. बता दें कि 'रेस 2' में जॉन अहम भूमिका में थे.

बता दें कि सलमान फिलहाल आगामी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' के आखिरी सीन्‍स की शूटिंग कर रहे हैं. अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में कैटरीना कैफ भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी.
अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल