Monday, 21 October 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मोरान में आज पुस्तक का हुआ विमोचन,आईए जाने क्या है खाश?

राजु मिश्रा , Dec 08, 2016, 19:05 pm IST
Keywords: Assam   assam state   Moran   moranhaat   assam   Moran samachar   book lounch   असम   असम राज्य   मोरनहाट समाचार   मोरान   असम   असम  
फ़ॉन्ट साइज :
मोरान में आज पुस्तक का हुआ विमोचन,आईए जाने क्या है खाश?

मोरानहाट: आज की युवा पिढ़ी पुस्तक पढ़ना नहीं चाहती लेहाजा युवा पिढ़ी को आकर्षित करने के लिए एक गृहणि ने अपना कविता पुस्तक के साथ कविता के ऑडियो कैसेट का भी विमोचन करवाया.

घर और परिवार को संभालने के व्यस्तता के बीच मोरान बाहोनीपथार की तृष्णा गोगोई ने अपनी तीसरी पुस्तक अनुभुति जीवनर कविता संग्रह को तैयार किया जो काफी प्रशंसा की बात है.

मोरान कालेज प्रेक्षागृह में आज मोरान महिला कालेज की प्रतिष्ठापक अध्यक्षा डा. सुख बरुवा के अध्यक्षता में आयोजित सभा में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित विशिष्ट कवि,लेखक,समालोचक रतनेश्वर बोरा ने उक्त पुस्तक का तथा मोरान कालेज की अध्यक्षा डा. मीताली कुवंर ने उक्त कविताओं के ऑडियो कैसेट का विधिवत विमोचन किया.

विमोचन के पश्चात अपने वक्तव्य में श्री बोरा ने तृष्णा गोगोई की सराहना करते हुए कहा कि दुसरों की कविताएं और पुस्तकें पढ़नी चाहिए,पढ़ने से ज्ञान बढ़ता है जिससे लिखने में और सहुलियत होगी.

डा. मीताली कुवंर ने भी सभा में दो कविता पाठ करने के साथ ही अन्य महिलाओं को भी तृष्णा की ही तरह आगे बढ़ने की कोशिश करने का आहवान किया.

कैलाश कुटुम के उदेश्य व्याख्या से प्रारम्भ सभा में कवि तृष्णा गोगोई के सहयोगीयों क्रमश: कृष्णा गोगोई, गृष्णा गोगोई आदि के साथ आमंत्रित अतिथियों ने भी कविता पाठ कर लोगों को आकर्षित किया.

सभा में स्थानिय गणमान्य लोग तथा तृष्णा गोगोई के परिवार के लोग उपस्थित थे।

अन्य चर्चा में लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
 
stack