Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मोरान की केरोनिका मिश्रा मिस इंडिया स्पर्धा के लिए चयनित

मोरान की केरोनिका मिश्रा मिस इंडिया स्पर्धा के लिए चयनित मोरानः आगामी 18 दिसंबर को राजस्थान जयपुर में आयोजित होने वाले श्रीया मिस इंडिया स्पर्धा के लिए असम से ट्विंकल गोगोई, करिश्मा हजारिका तथा मोरान की केरोनिका मिश्रा (चन्द्र ज्योति) को चयनित किया गया है.

कल गुवाहाटी लाचित नगर के टोपाज में आयोजित आडिसन में तीनों का चयन किया गया. जोरहाट लॉ कालेज के बीए, एलएलबी प्रथम सेमिस्टर की छात्रा केरोनिका मोरान के ज्योतिपुर निवासी केदार नाथ मिश्रा की पोती तथा पत्रकार राजू मिश्रा एवं संतोषी मिश्रा की पुत्री हैं.

डिब्रूगढ़ विश्वविद्यालय में आयोजित मिस ब्रह्मपुत्र 2014 की स्पर्धा में श्रेष्ठ हेयर का खिताब अर्जित कर फैशन जगत में कदम रखनेवाली केरोनिका ने सनसिल्क मिस मेघा सहित कई स्पर्धाओं में भाग लेकर अपनी पहचान बनाई हैं.

गार्नियर फैशन वीक, सेड्स ऑफ असम आदि आयोजनों में बड़े-बड़े मॉडलों के साथ रैम्प पर कैट वाक कर चुकी केरोनिका मिस यूनिवर्स बनने का सपना संजोए हुए हैं.

अपने लक्ष्य के प्रति दृढ़ केरोनिका एक सफल महिला बनने की तमन्ना रखती हैं तथा शिक्षा पर भी बराबर ध्यान रखती हैम.

मोरान के ब्राउनसन एं ब्राउन इंग्लिश एकेडमी से प्रथम विभाग से दसवीं उत्तीर्ण होने के पश्चात केरोनिका डिब्रुगढ़ के साल्ट ब्रुक कालेज से कला शाखा के द्वि्तीय वर्ष में भी प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुई थीं.

मिस इंडिया स्पर्धा में सफलता के लिए उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों से समर्थन और आशिर्वाद देने की अपील की है.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल