Wednesday, 03 March 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

टीवी शो के लिए कुली बनीं विद्या बालन

जनता जनार्दन डेस्क , Oct 27, 2015, 14:02 pm IST
Keywords: Bollywood actress Vidya Balan   Television shows   Mission sapane    Coolie   बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन   टेलीविजन शो मिशन सपने   कुली  
फ़ॉन्ट साइज :
टीवी शो के लिए कुली बनीं विद्या बालन मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन आने वाले टेलीविजन शो 'मिशन सपने' में कुली का काम करते हुए दिखाई देंगी। 'मिशन सपने' में मनोरंजन क्षेत्र की कुछ जानीमानी हस्तियों को एक दिन के लिए आम आदमी की पेशेवर जिंदगी जीते हुए दिखाया जाएगा।
   
इस शो में सेलिब्रिटी अपनी समक्ष और सितारा शख्सियत का इस्तेमाल करते हुए बिजनेस को और ज्यादा बेहतर करने की कोशिश करेंगे।

सेलिब्रिटी द्वारा कमाया हुआ पैसे को 100 गुना करके उस शख्स को दे दिया जाएगा जिसका काम वह कर रहे हैं। इस शो के लिए विद्या बालन ने राजस्थान की पहली महिला कुली मंजू को मदद के लिए चुना है।
   
विद्या ने एक बयान में कहा, लोगों के बीच फेमस होने के नाते कई बार हम ज्यादातर लोगों की परेशानियों और संघर्ष को भूल जाते हैं। मंजू की जिंदगी जीना मेरे लिए काफी जानकारी वाला अनुभव रहा।

वह बहुत मुश्किलों का सामना करती है और खासतौर पर पूरी तरह पुरषों के प्रभुत्व वाले पेशे में काम करके जहां माना जाता है कि महिलाएं कुली का काम नहीं कर सकतीं।

उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि 'मिशन सपने' के जरिए मैं मंजू की जिंदगी में कुछ बदलाव ला पाई हूं। मुझे वाकई उम्मीद है कि मैं उसके बच्चों का भविष्य बनाने में पूरा योगदान दे सकूंगी।
   
'मिशन सपने'के पहले सीजन में सलमान खान, वरुण धवन, करण जौहर और रणबीर कपूर आदि कलाकार दिखाई देंगे। दूसरे सीजन में मनोरंजन जगत के कुछ और नाम इसके साथ जुड़ेंगे।
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack