कराची में धमाका, 3 चीनी नागरिकों समेत 4 की मौत

जनता जनार्दन संवाददाता , Apr 26, 2022, 17:13 pm IST
Keywords: Big Explosion In Karachi   पाकिस्तान   कराची शहर   ब्लास्ट   कराची यूनिवर्सिटी   Karachi Blast   Karachi University  
फ़ॉन्ट साइज :
कराची में धमाका, 3 चीनी नागरिकों समेत 4 की मौत पाकिस्तानके कराची (Karachi) शहर में आज (मंगलवार को) दोपहर जोरदार धमाका (Blast) हुआ, जिसकी चपेट में कई लोग आ गए. जानकारी के मुताबिक, इस धमाके के कारण चार लोगों की मौत हो गई है, जिसमें तीन चीनी नागरिक (Chinese Nationals) भी शामिल हैं. धमाके की वजह से 3 अन्य लोग घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, उनका इलाज जारी है. कराची में हुए धमाके की जिम्मेदारी प्रतिबंधित संगठन बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी ने ली है.

बता दें कि ये धमाका कराची यूनिवर्सिटी (Karachi University) में पाकिस्तान के समय के मुताबिक दोपहर करीब 1 बजकर 52 मिनट पर हुआ. पुलिस के अनुसार, जिस वैन को टक्कर मारी गई है, उसमें सात से आठ लोग सवार थे. बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी की तरफ से जारी किए गए बयान में बताया गया कि महिला फिदायीन आतंकी ने कराची यूनिवर्सिटी में चीनी नागरिकों को निशाना बनाया.

एक चश्मदीद ने बताया कि एक वाहन वैन से टकराया, जिससे विस्फोट हो गया. वैन में टीचर बैठे थे. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बाहर से आई कार के नंबर का पता लगाया जा रहा है.

सूत्रों के मुताबिक, कराची में हुआ ब्लास्ट एक फिदायीन हमला हो सकता है. इसकी जांच की जा रही है. धमाके के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.
अन्य आतंकवाद लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल