चंदौली: माँ खण्डवारी ग्रुप का विदेशों में भी है दबदबा, चेयरमैन डॉ आरपी सिंह को इंटरनेशनल एजुकेशन एक्सीलेंस अवार्ड मिला

चंदौली: माँ खण्डवारी ग्रुप का विदेशों में भी है दबदबा, चेयरमैन डॉ आरपी सिंह को इंटरनेशनल एजुकेशन एक्सीलेंस अवार्ड मिला
चंदौली: शिक्षा के क्षेत्र में अतुलनीय योगदान देने के लिए मां खण्डवारी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन चहनियां के चेयरमैन डॉ0 राजेन्द्र प्रताप सिंह को मलेशिया के स्विस गार्डन होटल बटिक बिटांग कुआलापुर में इंडो ग्लोबल समिट एवार्ड के तत्वाधान में इंटरनेशनल एजुकेशन एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया । जिसे लेकर बिद्यालय परिवार में हर्ष ब्याप्त है ।
           
मलेशिया के स्विस गार्डन होटल बटिक बिटांग कुआलालंपुर में शिक्षा के क्षेत्र में अतुलनीय सहयोग प्रदान करने वाले शिक्षकों,प्रबन्धको को समारोह के दौरान सम्मानित किया गया । जिसमे दस देशों के राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय कालेजों के शिक्षक ने प्रतिभाग किया । जहां मां खण्डवारी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के चेयरमैन डॉ0 राजेन्द्र सिंह को अंतराष्ट्रीय स्तर पर इंडो ग्लोबल समिट एवार्ड के तत्वाधान में इंटरनेशनल एजुकेशन एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया ।
 
 समारोह के मुख्य अतिथि शिक्षा मंत्री डॉ0 माजली मलिक ने एवार्ड देकर सम्मानित किया । चेयरमैन के साथ गये प्रबंध निदेशक डॉ0 आशुतोष कुमार सिंह ने दूरभाष के माध्यम से बताया कि इस कार्यक्रम में दस देशों के बिद्यालय के शिक्षक व प्रबन्धको ने प्रतिभाग किया था । चन्दौली जनपद में शिक्षा का अलख जगाने के लिए यह अवार्ड मिला है । राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय स्तर पर अनगिनत सम्मान पाने के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डॉ0 राजेन्द्र प्रताप सिंह को दूसरी बार यह सम्मान मिला । सम्मान मिलने के बाद बिद्यालय परिवार में आद्या प्रसाद सिंह,अवनीश सिंह, एड दरोगा सिंह, सचिदा सिंह, डॉ0 नवनीत तिवारी ,लवकुश पाण्डेय,अमरजीत यादव,विजय सिंह आदि शिक्षकों ने हर्ष ब्यक्त किया है ।
अन्य अंतरराष्ट्रीय लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल