Wednesday, 20 January 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

बुलंदशहर जहरीली शराब कांड का असर, चंदौली में डीएम के आदेश पर शराब के दुकानों की चेकिंग

जनता जनार्दन संवाददाता , Jan 09, 2021, 19:34 pm IST
Keywords: बुलंदशहर शराब कांड   Chandauli Wine Shop Inspection   Chandauli News   Chandauli Up  
फ़ॉन्ट साइज :
बुलंदशहर जहरीली शराब कांड का असर, चंदौली में डीएम के आदेश पर शराब के दुकानों की चेकिंग
चंदौली: बुलंदशहर में जहरीली शराब कांड के बाद पूरे सूबे में हड़कंप मच गया । घटना के बाद जिला प्रशासन भी अलर्ट मोड में आ गया और जिलाधिकारी ने तत्काल सभी शराब की दुकानों पर औचक जांच करने के आदेश जारी कर दिए आदेश मिलते ही आबकारी विभाग की टीम पूरे जनपद में देशी और विदेशी शराब की दुकानों पर जांच अभियान में जुट गई.


 
दरअसल बुलंदशहर में जहरीली शराब से 5 मौत के बाद चंदौली जिला प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया । जिला अधिकारी संजीव सिंह ने तत्काल आबकारी विभाग को जनपद के सभी देशी-विदेशी और बीयर की दुकानों की जांच करने के आदेश पारित कर दिए.

आदेश मिलते ही आबकारी निरीक्षक चंदौली ज्ञान प्रताप सिंह के नेतृत्व में आबकारी विभाग की टीम जनपद में देसी शराब, विदेशी शराब और बीयर की दुकानों पर पहुंची और दुकान में रखी शराब और उसके स्टॉक का मिलान किया.

इस दौरान स्टाक रजिस्टर चेक किया गया और बारकोड का मिलान किया गया । जांच अभियान में सुनिश्चित किया गया कि चंदौली जनपद में अवैध तरीके से शराब की बिक्री तो नहीं हो रही है । हालांकि जांच में अभी कहीं ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है । वहीं आबकारी निरीक्षक ज्ञान प्रताप सिंह ने बताया कि डीएम के आदेश पर सभी शराब की दुकानों पर जांच अभियान चलाया जा रहा है.

 
अन्य शहर लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack