अब हंसना मत, बताओ राहुल बाबा पीएम बन सकते हैं क्या?

जनता जनार्दन संवाददाता , May 20, 2024, 19:53 pm IST
Keywords: Amit Shah   Rahul Gandhi    PM Candidate   हरियाणा   करनाल   गृह मंत्री अमित शाह  
फ़ॉन्ट साइज :
अब हंसना मत,  बताओ राहुल बाबा पीएम बन सकते हैं क्या? हरियाणा के करनाल में आज रैली के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा. उन्होंने पहले लोगों से कहा कि अब हंसना मत फिर पूछ लिया, 'राहुल बाबा प्रधानमंत्री बन सकते हैं क्या?' शाह ने आगे कहा कि क्यों हंसे आप, वो बड़े नेता हैं कांग्रेस के. मगर बताओ वो बन सकते हैं क्या? 

दरअसल, हुआ यूं कि बीच रैली में शाह ने अचानक कहा कि अगर आप एक मिनट के लिए सोच लें कि INDIA गठबंधन को बहुमत मिला तो उनका प्रधानमंत्री कौन होगा, बताओ? करनाल वालों बताओ, कोई नाम है क्या? चलो मैं एक-एक करके पूछता हूं. शरद पवार बन सकते हैं क्या? ममता बनर्जी बन सकती हैं क्या, स्टालिन बन सकते हैं क्या, अरविंद केजरीवाल बन सकते हैं क्या? उद्धव ठाकरे बन सकते हैं क्या. इसी क्रम में उन्होंने हंसते हुए राहुल गांधी का नाम लिया. 

शाह ने आगे कहा कि इनके पास न ही नेता है और न ही नीति है... मैं जहां भी जाता हूं वहां पर एक ही नारा मिलता है वह है मोदी-मोदी. सबको मालूम है कि देश को विकसित, सुरक्षित-समृद्ध और आत्मनिर्भर सिर्फ और सिर्फ पीएम मोदी ही बना सकते हैं. गृह मंत्री ने आगे दावा किया कि एक पत्रकार ने INDIA गठबंधन के नेता से पूछा कि कौन प्रधानमंत्री बनेगा आपका? उन्होंने कहा कि बारी-बारी से हम पांच लोग एक-एक साल रहेंगे. शाह ने कहा कि ये राहुल बाबा समझते नहीं हैं, ये परचून की दुकान नहीं है. 140 करोड़ का महान भारत देश है. यहां प्रधानमंत्री ऐसा चाहिए जो पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे. 

शाह ने आगे गरजते हुए कहा कि यहां प्रधानमंत्री ऐसा चाहिए जो कोरोना जैसी महामारी में देश को सुरक्षित रखे. यहां पीएम ऐसा चाहिए जो पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भारत में लाने का काम करे. यहां प्रधानमंत्री ऐसा चाहिए तो तीन तलाक समाप्त कर दे. जो देश से नक्सलवाद समाप्त कर दे. ऐसा पीएम चाहिए जो यूसीसी (समान नागरिक संहिता) लाने का काम करे. यहां प्रधानमंत्री ऐसा चाहिए जो भारत को दुनिया में नंबर वन बना सके. 

शाह ने आगे कहा कि पहले हरियाणा में मुख्यमंत्री या तो रोहतक का होता था या सिरसा का होता था. पहली बार यहां पूरे हरियाणा का मुख्यमंत्री मिला और पूरे हरियाणा का विकास हुआ. 

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल