Wednesday, 21 October 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चंदौली: पूर्व विधायक सैयदराजा मनोज कुमार सिंह का बरहनी ब्लॉक पर धरना, घोटालेबाज़ को दी चेतावनी, छोड़ूंगा नही?

अमिय पाण्डेय , Jul 29, 2020, 17:17 pm IST
Keywords: Ex Mla Manoj Kumar Singh w   Manoj Singh W MLA   Formar MLA Manoj Singh W   मनोज कुमार सिंह डब्लू   कोविड-19  
फ़ॉन्ट साइज :
चंदौली: पूर्व विधायक सैयदराजा मनोज कुमार सिंह का बरहनी ब्लॉक पर धरना, घोटालेबाज़ को दी चेतावनी, छोड़ूंगा नही? चंदौली: खबर यूपी के चंदौली से है जहां एक बार फिर सैयदराजा के चर्चित पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू धरने पर बैठ गए इस बार इनका मांग चंदौली जिले के बरहनी ब्लॉक पर थर्मल स्कैनर एवं पल्स ऑक्सीमीटर के घोटाले को लेकर है इस मामले को लेकर पूर्व विधायक व सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू धरने पर बैठ गए वही इसकी जांच करा कर, इस घोटाले की जांच की मांग, और दोषियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे और मौके पर अधिकारियों से लगातार वार्ता भी इस तमाम मुद्दों पर कर रहे है।

पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू की माने तो कोविड-19 जांच के लिए खरीदे जाने वाले उपकरण व मास्क या फिर सेनिटाइजर इन चीज़ों में कही न कही कुछ घोटालेबाज़ नज़र आ रहा है और इसकी ही वह जायज़ जांच की मांग कर रहे हैं उन्होनो कहा कि घोटालेबाज़ का क्या उनको तो जहां जैसा मौका मिला जरूर हाथ साफ कर लेते हैं। ताजा मामला थर्मल स्कैनिंग वाले थर्मामीटर से जुड़ा हुआ है, जिसे कमीशन के चक्कर में खरीद तो लिया गया पर रकम के बंटवारे में देरी व हेराफेरी हुई तो मुखबिरी हो गयी और जांच भी शुरू हो गयी।लेकिन यह जांच काफी देर हो रही इससे खिन्न होकर अब वह धरना स्थल पर बैठे हुये है.

मनोज कुमार सिंह डब्लू सपा नेता उच्चाधिकारियों से मामले के खिलाफ जांच करने की मांग को लेकर अड़े रहे। मौके पर पहुंचे सैयदराजा पुलिस द्वारा कहने के बाद भी पूर्व विधायक सैयदराजा ने अपने धरने से उठने से इंकार कर दिया और एडीओ पंचायत को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे तथा उन्हें यह मशीन किसके द्वारा बिना पैसे की दी जा रही है इस बात की भी खुलासा की बात कही।
 
अन्य गांव-गिरांव लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack