Wednesday, 02 December 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

तारीख 21 अप्रैल: लॉक डाउन का असर ही है कि चंदौली मे एक भी नही है कोरोना पॉजिटिव मरीज, लेकिन बेवजह निकले तो?

अमिय पाण्डेय , Apr 21, 2020, 19:03 pm IST
Keywords: Chandauli Police   UP Chandauli   Chandauli Uttarpradesh   UP News   चंदौली पुलिस   उत्तरप्रदेश चंदौली  
फ़ॉन्ट साइज :
तारीख 21 अप्रैल: लॉक डाउन का असर ही है कि चंदौली मे एक भी नही है कोरोना पॉजिटिव मरीज, लेकिन बेवजह निकले तो? चंदौली: जनपदवासियों के लिये अच्छी खबर है यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या बिल्कुल ही नही हम यह खबर आपको इसलिए भी बता रहे कि कुछ लोगो द्वारा जनपद चंदौली में यह बताया जा रहा कि कोरोना पॉजिटिव कोई केस है जिसको प्रशासन दबा रहा लेकिन हमने अपने सूत्रों के हवाले से यह पता किया कि वाकई इसमे कितनी सच्चाई है।लेकिन यह महज अफवाह मात्र है।

यहां अभी तक किसी इलाके में किसी लोगो मे कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि फिलहाल नहीं हुई हैं.यहां बकायदे थर्मल स्क्रीनिंग कर के ही जनपद में प्रवेश दिया जा रहा है.इसके अलावा आप आरोग्य सेतु एप्प्स डाउन लोड करें जिससे आप स्व परीक्षण कर देख सकते सबकुछ! कोरोना से डरे नही बल्कि सोशल डिस्टेंस का पालन करे। अपने हाथों को साबुन से बार बार धोते रहे।और अगर आप बेवजह घरो से बाहर निकलते है तो आपकी गाड़ी सीज के साथ साथ आपको जेल भी डाला जायेगा और मुकदमा चलेगा.

सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने पर या किसी धर्म से जोड़कर फर्जी लिखने पर भी मुकदमा दर्ज होगा क्योंकि सोशल मीडिया पुलिस सेल आपकी हर मैसेज पर नज़र रख रही है.
अन्य गांव-गिरांव लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack