सलमान खान के खिलाफ FIR कराने वाले जुबैर की अपनी पहचान ही खतरे में

जनता जनार्दन डेस्क , Oct 09, 2017, 9:18 am IST
Keywords: Entertenment   Realty Show   Big Boss   Episode 11   Highlights   Show Highlights   बिग बॉस का सीजन-11जुबैर   सलमान खान  
फ़ॉन्ट साइज :
सलमान खान के खिलाफ FIR कराने वाले जुबैर की अपनी पहचान ही खतरे में बिग बॉस का सीजन-11 इस बार टास्क, ट्विस्ट और टर्न्स को लेकर नहीं, बल्कि कंटेस्टेंट्स के झगड़ों को लेकर ज्यादा चर्चा में है.  इतना ही नहीं इस बार झगड़ा कंटेस्टेंट्स की आपसी तू-तू-मैं-मैं तक ही सीमित नहीं है, बल्कि शो के होस्ट सलमान खान तक पहुंच गया है. शो में हसीना पार्कर के दामाद के तौर पर एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करवा दी है. लेकिन यहां सवाल जुबैर की अपनी पहचान से भी जुड़ा है, जो कि काफी विवादित है.

बिग बॉस का सीजन-11 इस बार टास्क, ट्विस्ट और टर्न्स को लेकर नहीं, बल्कि कंटेस्टेंट्स के झगड़ों को लेकर ज्यादा चर्चा में है.  इतना ही नहीं इस बार झगड़ा कंटेस्टेंट्स की आपसी तू-तू-मैं-मैं तक ही सीमित नहीं है, बल्कि शो के होस्ट सलमान खान तक पहुंच गया है. शो में हसीना पार्कर के दामाद के तौर पर एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करवा दी है. लेकिन यहां सवाल जुबैर की अपनी पहचान से भी जुड़ा है, जो कि काफी विवादित है.

जुबैर ने मुम्बई के एंटोप हिल पुलिस स्टेशन में सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है. इसमें उन्‍होंने सलमान पर बिग बॉस में वीकेंड वार के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया है.
उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है, 'सलमान ने मुझे नेशनल टीवी पर इंडस्ट्री में काम नही करने देने की धमकी दी है और बाहर निकलने पर कुत्ता बनाने की बात कही है. फिलहाल एंटोप हिल पुलिस ने लिखित शिकायत को लोनावला पुलिस को सौंप दिया है. बिग बॉस का सेट लोनावला में है और ज़ुबैर वही कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस के घर में थे.
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack