म्यूजिक ब्रॉडकास्ट का शेयर 420 पर लिस्ट

म्यूजिक ब्रॉडकास्ट का शेयर 420 पर लिस्ट नई दिल्ली: बाजार में आज एक और शेयर की लिस्टिंग हुई है। एनएसई पर म्यूजिक ब्रॉडकास्ट का शेयर 25 फीसदी प्रीमियम के साथ लिस्ट हुआ है। एनएसई पर म्यूजिक ब्रॉडकास्ट का शेयर 420 रुपये प्रति शेयर के भाव पर लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग के लिएम्यूजिक ब्रॉडकास्ट का इश्यू प्राइस 333 रुपये प्रति शेयर तय किया गया था। जागरण प्रकाशन की सब्सिडियरी म्यूजिक ब्रॉडकास्ट रेडियो सिटी एफएम स्टेशन चलाती है।

म्यूजिक ब्रॉडकास्ट का इश्यू 6 से 8 मार्च के दौरान खुला था। इश्यू से कंपनी ने 400 करोड़ रुपये जुटाए हैं और ये इश्यू करीब 40 गुना भरा था। 25 फीसदी प्रीमियम पर लिस्टिंग के बाद एनएसई पर म्यूजिक ब्रॉडकास्ट के शेयर में गिरवाट आई है और ये 380 रुपये के करीब आ गया है।

म्यूजिक ब्रॉडकास्ट प्राइवेट एफएम रेडियो ब्रॉडकास्टर है जिसके 29 शहरों में रेडियो सिटी के नाम से एफएम स्टेशन हैं। म्यूजिक ब्रॉडकास्ट, जागरण प्रकाशन की सब्सिडियरी कंपनी है जो 31 वेब रेडियो स्टेशन भी चलाती है और प्लैनेट रेडियो सिटी के नाम से इसका मोबाइल ऐप भी है। वित्त वर्ष 2016 में कंपनी को 246 करोड़ रुपये की आय पर 42.5 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ था।
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack