पुलवामा में सेना आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आंतकी ढेर

पुलवामा में सेना आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आंतकी ढेर नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों ने रात भर चली मुठभेड़ में लश्कर ए तैयबा के दो आतंकवादियों को मार गिराया। 

इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने बीती शाम पुलवामा जिले के गुरसू इलाके को घेर लिया। सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों का पता लगाने के लिए घर-घर जाकर तलाशी लेना शुरू किया।

तड़के करीब तीन बजे आतंकवादियों ने उस घर से निकल भागने का प्रयास किया जिसमें वे छुपे हुए थे। सुरक्षा बलों ने उन्हें ललकारा और हथियार डालने को कहा।’ लेकिन आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए ।

आतंकवादियों के शवों को आज सुबह बरामद कर लिया गया। उनमें से एक की पहचान समीप के सम्बोरा गांव के मंजूर अहमद भट के रूप में हुई है । अधिकारी ने बताया कि दूसरे आतंकवादी की पहचान पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं जो संभवत: विदेशी है ।

दोनों आतंकवादी लश्कर ए तैयबा संगठन के थे । अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि मुठभेड़ स्थल से दो एके राइफल भी बरामद हुई हैं।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल