वकार ने पीसीबी के फैसले को सही ठहराया

वकार ने पीसीबी के फैसले को सही ठहराया लाहौर: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कोच वकार यूनिस ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा हरफनमौला मोहम्मद हफीज को ट्वेंटी-20 टीम के कप्तान और एकदिवसीय टीम के उपकप्तान बनाए जाने के फैसले को सही ठहराया है। वकार ने साथ ही वरिष्ठ खिलाड़ियों से कप्तानी की चाह को भूलने और नए कप्तान का समर्थन करने का आग्रह किया है। अपने जमाने में दुनिया के तेज गेंदबजों में से एक वकार ने कप्तानी के लिए बोर्ड के अन्य उम्मीदवारों पर हफीज को तरजीह देने की सराहना की है।

वकार का कहना है कि हफीज को क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपना पीसीबी की बुद्धिमता है।

समाचार पत्र 'द नेशन' ने वकार के हवाले से लिखा है, "क्रिकेट के लम्बे प्रारूप में कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपना ठीक फैसला नहीं होता। छोटे संस्करण के लिए वह ठीक और सही विकल्प हैं। आशा है कि वह इसमें सफल होंगे।"

वरिष्ठ खिलाड़ियों के बारे में वकार ने कहा, "मुझे आशा है कि टीम के सभी खिलाड़ियों से हफीज को समर्थन मिलेगा। खासतौर पर वरिष्ठ खिलाड़ियों से।"

उल्लेखनीय है कि हफीज को हाल में मिस्बाह उल हक की जगह ट्वेंटी-20 टीम की कप्तानी सौंपी गई है। बकौल वकार, "मुझे आशा है कि जो खिलाड़ी कप्तान बनने या चुने जाने की उम्मीद कर रहे थे उन्हें इस बारे में अब सोचना बंद कर देना चाहिए और पाकिस्तान क्रिकेट तथा देश के लिए हफीज का समर्थन करना चाहिए।"
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल