संजय सिंह ने कबूला, स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदतमीजी

जनता जनार्दन संवाददाता , May 14, 2024, 18:15 pm IST
Keywords: संजय सिंह   Swati Maliwal   Aam Aadmi Party   आम आदमी पार्टी   स्वाति मालीवाल   राज्यसभा सदस्य संजय सिंह  
फ़ॉन्ट साइज :
संजय सिंह ने कबूला, स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदतमीजी राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी की नेता स्वाति मालीवाल की तरफ से लगाए गए आरोपों पर अब पार्टी ने चुप्पी तोड़ी है. आप के नेता संजय सिंह ने इस बात को कबूला है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे.


असल में आप के सीनियर नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह एक निंदनीय घटना है. उन्होंने कहा कि कल मालीवाल अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गई थीं. जब वह ड्राइंग रूम में उनसे मिलने का इंतजार कर रही थीं, तो विभव कुमार ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. यह बेहद निंदनीय घटना है. केजरीवाल ने इस घटना का संज्ञान लिया है और कड़ी कार्रवाई करेंगे.

उधर दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मालीवाल सोमवार को सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन गईं और आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ मारपीट की. यह सब तब हुआ जब मालीवाल ने सोमवार को सिविल लाइंस थाने में आरोप लगाया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के  निजी कर्मचारी वैभव ने "मारपीट" की है.

इस मामले में बीजेपी आप पर हमलावर हो गई. इसके अलावा दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) सदन में मंगलवार को हंगामा खड़ा हो गया. हंगामे के बीच महापौर ने सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी. वहीं नई दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई 'कथित मारपीट' को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. बांसुरी ने मुख्यमंत्री की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि अपने ही नेता की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर पाने की स्थिति में केजरीवाल को 'मुख्यमंत्री' पद पर बने रहने का नैतिक हक नहीं है.
अन्य दिल्ली, मेरा दिल लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल