फायरिंग के बाद सलमान खान के शेड्यूल में नहीं आएगा बदलाव

जनता जनार्दन संवाददाता , Apr 15, 2024, 16:40 pm IST
Keywords: Salman Khan   Galaxy Apartment   सलमान खान   Salman Khan News   भाईजान   
फ़ॉन्ट साइज :
फायरिंग के बाद सलमान खान के शेड्यूल में नहीं आएगा बदलाव 14 अप्रैल यानी बीते दिन सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर कुछ ऐसा हुआ, जिसने सबको हैरान कर दिया. भाईजान के घर के बाहर हुई फायरिंग थी. इसके बाद से अभिनेता चर्चा में बने हुए हैं और कहा जा रहा है कि सलमान के प्लान में कुछ बदलाव आ सकते हैं. मगर सामने आए अपडेट के मुताबिक ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. सलमान इस घटना की वजह से अपने काम पर किसी भी तरह का असर नहीं पड़ना देना चाहते हैं. 

फायरिंग के बाद से ऐसा कहा जा रहा था कि सलमान खान कुछ दिन के लिए काम से ब्रेक लेंगे. मगर इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. सलमान इस घटना पर बिना ध्यान दिए अपने काम पर फोकस करेंगे. भाईजान ने अपने दोस्तों और इंडस्ट्री के सितारों को इस घटना की चिंता ना करने के लिए कहा है. साथ ही अभिनेता ने कुछ दिन तक गैलेक्सी अपार्टमेंट में आने से बचने को भी कहा है.

सलमान खान को लेकर सामने आ रहे अपडेट में ऐसा भी कहा जा रहा था कि वो अब गैलेक्सी अपार्टमेंट की जगह किसी और घर में रहेंगे. मगर यह सच नहीं है. इंडिया टुडे से बात करते हुए सोर्स ने दूसरे घर में जाने के प्लान से साफ इंकार कर दिया. 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सितारे को धमकी मिली हो. या फायरिंग जैसी घटना का सामना करना पड़ा हो. सलमान खान को पहले भी बहुत बार धमकियां मिल चुकी हैं. बहरहाल बीते दिन जो भी हुआ, उसके बाद से फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं.  अरबाज खान, शूरा से लेकर बाबा सिद्दीकी तक, कई लोग उनसे मिलने घर भी पहुंचे थे. 
अन्य घटनाएं लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल