कीनाराम बाबा के 424वें जन्मोत्सव पर महिला मण्डल का सराहनीय योगदान

जनता जनार्दन संवाददाता , Sep 08, 2023, 16:54 pm IST
Keywords: kinaram baba   jay baba kinaram   baba   कीनाराम बाबा   अघोराचार्य महाराजश्री बाबा कीनाराम जी   महिला मण्डल  
फ़ॉन्ट साइज :
कीनाराम बाबा के 424वें जन्मोत्सव पर महिला मण्डल का सराहनीय योगदान
वाराणसी: अघोर परंपरा के आचार्य-आराध्य-ईष्ट, अघोराचार्य महाराजश्री बाबा कीनाराम जी के 424वें जन्मोत्सव समारोह की तैयारियां ज़ोरो पर है । जन्मोत्सव में दुनिया के कोने-कोने से लोग ,इस समारोह में, शिरक़त करते हैं और यथासंभव अपना योगदान देते हैं । इसी कड़ी में 'अघोराचार्य बाबा कीनाराम अघोर शोध एवं सेवा संस्थान' वाराणसी की 'महिला मण्डल' विंग ने भी अपना योगदान देने का अभियान जारी रखा है ।
 
अघोराचर्य बाबा कीनाराम अघोर शोध एवं सेवा संस्थान' की 'महिला मण्डल' विंग ने जन्मोत्सव समारोह के मद्देनज़र 35 क्विंटल चीनी का योगदान दिया है । उत्साहपूर्वक जनसंपर्क और सहयोग की भावना के साथ महिला मण्डल की नीलम पाण्डेय, रुबी सिंह, सुनीता, संगीता, मधु, कुसुम, सत्या, बबिता, रागिनी, सीमा सहित, स्वप्रेरित, सभी महिला सदस्यों ने अपना अथक प्रयास जारी रखा है ताकि हर साल की तरह इस वर्ष भी 'अघोराचार्य बाबा कीनाराम अघोर शोध एवं सेवा संस्थान' की 'महिला मण्डल' विंग अपना ज़्यादा से ज़्यादा योगदान 13 सितंबर से शुरु होने वाले तीन दिवसीय 'बाबा कीनाराम जन्मोत्सव' समारोह में दे सके । 
 
ग़ौरतलब है कि,अघोर परंपरा के आचार्य बाबा कीनाराम जी के जन्मस्थान, उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के रामगढ़ नामक स्थान पर विश्वविख्यात 'बाबा कीनाराम जन्मोत्सव' समारोह हर साल, लाखों श्रद्धालुओं की उपस्थिति में, धूमधाम के साथ श्रद्धापूर्वक मनाया जाता है ।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल