Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने चंदौली संसदीय क्षेत्र के कई परियोजनाओं को दी मंजूरी

जनता जनार्दन संवाददाता , Sep 06, 2022, 19:38 pm IST
Keywords: केंद्रीय सड़क परिवहन   नितिन गडकरी    Nitin Gadkari   MP Mahendranath Pandey   औरंगाबाद   चंदौली   
फ़ॉन्ट साइज :
सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने चंदौली संसदीय क्षेत्र के कई परियोजनाओं को दी मंजूरी
चंदौली: केंद्रीय  सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने एन एच 19 वाराणसी से औरंगाबाद पर चंदौली ज़िला मुख्यालय पर ब्लाइंड ओवर ब्रिज रोड को पिलर द्वारा उठाये जाने के प्रस्ताव को मंज़ूरी दी। अब मुख्यालय में इस एलिवेटेड रोड बन जाने से खुलापन आ जाएगा और दुकानदारो, कारोबारियों एवं आम जनता को सीधा लाभ मिलेगा.
 
वाराणसी एवं चंदौली दोनो जनपदों के अंदर एनएच 31, एनएच 233, एनएच 19, और एनएच 56 पर विभिन्न जगह पर जनहित की सुविधा के लिए 15 फूट ओवर ब्रिज बनाये जाने पर आज सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने स्वीकृत किया है.
 
इसके साथ ही एनएच 19 पर सिंधिताली, गोधना मोड़, पचफ़ेडवा चंदौली मुख्यालय तथा सैयदराजा और एनएच 31  पर संदहा चौराहा से चन्द्रावती बाज़ारए कैथी में श्री मार्कण्डेय जी तीर्थस्थल वाले ओवर ब्रिज और चौबेपुर अंडर पास, एनएच 233 पर दानगंज और चोलापुर के पास  लाइटिंग को मंज़ूरी माननीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री ने दिया है। इतना ही नहीं  से सैयदराजा जमनिया से बक्सर आरा को 4 लेन बनाए जाने की स्वीकृती भी मंत्रालय की तरफ से मिल गई है.
 
इसके अलावा वाराणसी में शिवपुर और अजगरा के अंदर अनेक सड़कों तथा गंगा नदी पर कैथी-टांडा एवं नगवाँ-चोचकपुर पक्का पुल बनाए जाने पर और वाराणसी में सीआरआईएफ के अंदर तथा अन्य मदों से महत्वपूर्ण सकारात्मक कदम उठाने का आश्वासन भी मिला.
अन्य यात्रा & स्थान लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल