Sunday, 25 September 2022  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

राजू श्रीवास्तव की दिमाग के एक हिस्से में हुई इंजरी, नाजुक है हालत

जनता जनार्दन संवाददाता , Aug 14, 2022, 15:39 pm IST
Keywords: Raju Srivastava   Raju Srivastava Health Update   राजू श्रीवास्तव    कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव   वेंटिलेटर रूम  
फ़ॉन्ट साइज :
राजू श्रीवास्तव की दिमाग के एक हिस्से में हुई इंजरी, नाजुक है हालत 4 दिन से राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. लगातार एक्टर की सेहत पर डॉक्टरों की टीम नजर बनाए हुए हैं.वहीं कॉमेडियन के फैंस भी राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर काफी परेशान है. इस बीच कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट आया है जो उनके फैंस की चिंता जरूर बढ़ा सकता है. एक्टर की एमआरआई रिपोर्ट आ गई है जिसमें कॉमेडियन के ब्रेक एक एक हिस्से में इंजरी के निशान पाए गए हैं. कहा जा रहा है ये इंजरी दिमाग में ऑक्सीजन ना पहुंचने की वजह से हुई है.

राजू श्रीवास्तव की नई हेल्थ अपडेट उनकी एमआरआई रिपोर्ट से जुड़ी है. शु्क्रवार देर शाम एक्टर को वेंटिलेटर रूम से एमआरआई के लिए ले जाया गया था. जिसकी रिपोर्ट आ गई है और उसमें एक्टर के सिर के सबसे ऊपरी हिस्से के ब्रेन पार्ट में कई धब्बे मिले हैं. डॉक्टर इन धब्बों को इंजरी बता रहे हैं. इन धब्बों के पीछे की वजह दिमाग में सही तरह से ऑक्सीजन की सप्लाई ना पहुंचना है. इन धब्बों को सामान्य करने के लिए डॉक्टर मेडिकल उपायों का इस्तेमाल करेंगे. 

राजू श्रीवास्तव  की रिकवरी बहुत धीमी हो रही है. डॉक्टरों के अनुसार एक्टर को होश में आने में करीब एक से दो हफ्ते का वक्त लग जाएगा. 

डॉक्टरों के अनुसार एमआरआई रिपोर्ट में दिमाग के एक हिस्से में दिख रहे ये धब्बे चोट लगने की वजह से नहीं आए हैं. ये करीब 25 मिनट तक ऑक्सीजन की सप्लाई रुक जाने की वजह से हुई है. इस रिपोर्ट के अनुसार राजू श्रीवास्तव के दिमाग के निचले हिस्सों को कम नुकसान हुआ है. इसी वजह से एक्टर के शरीर में कुछ हरकत देखी जा रही है. जिसमें हाथ और पैर, आंख की पुतली और गले में कुछ हरकत का होना है.
अन्य टेलीविजन लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल