Wednesday, 08 December 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चंदौली में कांग्रेस पार्टी का अनोखा प्रदर्शन, देखा क्या?

चंदौली में कांग्रेस पार्टी का अनोखा प्रदर्शन, देखा क्या? चंदौली: बढ़ते पेट्रोलियम मूल्य वृद्धि को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और पूरे देश में पेट्रोल पंप पर धरना प्रदर्शन कर केंद्र सरकार खिलाफ नारेबाजी की इस क्रम में जनपद में भी जिला मुख्यालय चंदौली सहित सभी तहसीलों में पेट्रोल पंपों पर कांग्रेसी इकट्ठा हुए धरना प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार खिलाफ नारेबाजी की.जिला मुख्यालय पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी के नेतृत्व मैं बड़ी संख्या में कांग्रेसी इकट्ठा हुए और पुलिस लाइन के बगल में स्थित पेट्रोल पंप पर धरना प्रदर्शन कर नारेबाजी की.इस दौरान कांग्रेस प्रदेश महासचिव देवेंद्र सिंह मुन्ना के नेतृत्व में सकलडीहा में पेट्रोल पंप पर धरना प्रदर्शन नारेबाजी हुआ.


जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी ने कहा केंद्र सरकार डीजल पेट्रोल का मूल्य बढ़ाकर लगातार लोगों की जेब पर डाका डाल रही और अपनी तिजोरी भर रही है । लगातार मूल्य वृद्धि से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है जिसको हम बर्दाश्त नहीं करेंगे.

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के आह्वान पर पूरे देश में ये कार्यक्रम चलाया गया । हमारी मांग है कि जल्द से जल्द केंद्र सरकार बड़ी मूल्य वृद्धि वापस ले नही तो कॉंग्रेस उग्र आंदोलन को बाध्य होगी । वहीं कांग्रेस प्रदेश महासचिव देवेंद्र सिंह मुन्ना ने कहा केंद्र सरकार डीजल और पेट्रोल पर बहुत ज्यादा टैक्स ले रही है जो कि कहीं से उचित नहीं है । हम इसका विरोध करते हैं और मांग करते हैं कि जल्द से जल्द पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य वृद्धि पर रोक लगाई जाए । उनका दाम कम किया जाए.
अन्य शहर लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
  • खबरें
  • लेख