साक्षात्कार: अमिय पाण्डेय के साथ मोशन पिक्चर लर्नर्स की टीम वाराणसी से...

साक्षात्कार: अमिय पाण्डेय के साथ मोशन पिक्चर लर्नर्स की टीम वाराणसी से...
वाराणसी: फ़िल्मी जगत के चमकते हुए सितारे युवा लेखक,प्रोड्यूसर,गीतकारऔर अभिनेता मोशन पिक्चर लर्नर्स के यूनिट टीम के बारे में आज हम जनता जनार्दन न्यूज़ वेबसाइट मीडिया के पाठकों को बतलाने जा रहे है,यह साक्षत्कार लिया है हमारे न्यूज़ वेबसाइट चंदौली और वाराणसी के सीनियर संवाददाता अमिय पाण्डेय ने अमिय के साथ मोशन पिक्चर लर्नर्स की टीम जनता जनार्दन मीडिया के लिए बातचीत के कुछ अंश प्रस्तुत कर रहे हैं:
 
 
मोशन पिक्चर लर्नर्स टीम का स्वागत है ड्रीम प्रेस लिमिटेड समूह के तेजी से बढ़ती हुयी हिंदी न्यूज़ वेबसाइट www.jantajanardan.com समय के साथ सबसे आगे मीडिया के प्लेटफार्म पर. 
 
जी बहुत-बहुत धन्यवाद और मुझे ख़ुशी हो रही आपके मीडिया समुह से जुड़कर
 
प्रश्न: सबसे पहले आप अपने टीम के बारे में बताए आप एक युवा टीम को साथ लेकर चल रहे आपकी टीम का मुख्य उद्धेश्य क्या है
 
हमारी टीम खुद शॉर्ट्स फ़िल्म बनाती है और इसको  प्रोड्यूस करती हैं हम रंगमंच के कलाकार भी है और हमारे youtube चैनल  मोशन पिक्चर लर्नर्स के नाम से चैनल है जिसपर जाकर आप हमारी शॉर्ट्स मूवी सहित हमारी कला को देख सकते है पहचान सकते हैं.
 
प्रश्न: टीम के बारे में क्रमवार परिचय हो जाए नाम सहित.
 
उत्तर: जी बिल्कुल हमारे टीम में जो लोग है उसमे प्रशांत गुप्ता, अभिषेक पाण्डेय प्रोडक्शन मैनेजर/ अभिनेता, अर्पित श्रीमान चित्रे अभिनेता/ DOP, कौशलेंद्र तिवारी हेड टीम/ अभिनेता,हर्ष श्रीवास्तव साउंड/ अभिनेता, राघव स्क्रिप्ट राइटर,अचल /शौर्य म्यूजिक डायरेक्टर,तौशिफ-मैनजमेंट, रौशनी वर्मा अभिनेत्री, आइशा राजपूत अभिनेत्री, नवीन चंद्रा अभिनेता, वर्तिका श्रीवास्तव मैनेजर, श्वेता आर्ट डायरेक्टर, मधुकर मिश्रा राइटर, अमन कुशवाहा DOP, तथा साइमन इत्यादि हमारे टीम में कार्य करते हैं।
 
प्रश्न: अब तक कितनी फ़िल्म आपके बैनर्स तले बन गयी है।
 
उत्तर: जी 4 फ़िल्म अब तक बन चुकी है तथा 1 डॉक्यूमेंट्री भी बन चुकी है।
 
प्रश्न: आपके द्वारा बनी कोई डॉक्यूमेंट्री या फ़िल्म जो हिट साबित हुई हो यु ट्यूब चैनल पर हमारे पाठकों को बताए।
 
उत्तर: जी हमारी टीम द्वारा अंधा युग फ़िल्म शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री बनी थी जो हिट साबित हुई है।
 
प्रश्न: आपके मोशन पिक्चर लर्नर्स द्वारा आने वाली शॉर्ट मूवी डॉक्यूमेंट्री के बारे में हमारे जनता जनार्दन मीडिया पाठको को बतलाए।
 
उत्तर: जी बिल्कुल हमारी टीम द्वारा आने वाली फिल्म  द ब्लैक मिरर,द ब्लैक रीजन,द लास्ट फेज
 
प्रश्न: आपका शूटिंग स्थल कहा होता है।
 
उत्तर: जी ज्यादातर हमारी शूटिंग वाराणसी,इलाहाबाद,सहित पूर्वांचल के कई जिलों में होता है हमारे टीम में से कई रंगमंच की कला से जुड़े है जो कई प्लेटफार्म पर अपनी प्रतिभा अपनी कला को दिखा चुके हैं।
 
प्रश्न: अपनी टीम के बारे मे कुछ और बतलाना चाहेंगे हमारे पाठकों को
 
उत्तर: जी हमारी टीम की पृष्ठभूमि मिडिल क्लास से आती है हम में से कोई पूजीपति नही हम में से ज्यादातर कलाकार वाराणसी और इलाहाबाद जैसे शहरों से आते हैं.जुनून है चाहत है और दर्शकों से प्यार की उम्मीद की हमे कितना पसंद करते है और कितना नही।
 
बहुत बहुत बधाई आपकी टीम को हमारे तरफ से शुभ कामनाएं हमारे मीडिया समूह से आपको बधाई आपकी टीम आगे बढ़े नाम कमाए.
 
धन्यवाद... 
अन्य दो टूक बात लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack