दिल्ली में केंद्र सरकार ने की लोकतंत्र की हत्याः चंदौली में आप कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

दिल्ली में केंद्र सरकार ने की लोकतंत्र की हत्याः चंदौली में आप कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन चंदौली: दिल्ली राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की अपने ही राज्य में  अपने राज्य की जनता से मिलने से रोका गया तथा गिरफ्तार किया गया, दिल्ली के ज्वाइंट कमिश्नर आफ  पुलिस ने कहा कि ऐसा ऊपर से आदेश था.

दिल्ली में हुई लोकतंत्र की इस हत्या के विरोध में आम आदमी पार्टी चंदौली के कार्यकर्ताओ ने मुगलसराय के वीआईपी गेट पर जोरदार प्रदर्शन किया व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया.

आप कार्यकर्ताओं ने 'केंद्र सरकार शर्म करो', 'जुमलेबाजी बंद करो', 'लोकतंत्र की हत्या बंद करो' जैसे नारे भी लगाए.

इस अवसर पर जिला मीडिया प्रभारी संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि दिल्ली में कल जो कुछ हुआ वह  प्रधानमंत्री के इशारे पर हुआ और वेहद शर्मनाक  था.

किसी राज्य के मुख्यमंत्री को उसी के राज्य में गिरफ्तार इसलिए किया गया कि वह एक ऐसे पीडित सैनिक  परिवार से मिलने जा रहे थे,जिसने केंद्र सरकार के झूठे जुमले के कारण आत्महत्या कर ली, यह तो लोकतंत्र की  सरेआम हत्या है.

केंद्र सरकार के इशारे पर दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार को घंटों बंधक बनाकर रखा तथा सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की.

नरेंद्र मोदी सर्जिकल स्ट्राइक का उप्र के चुनाव में लाभ लेने को आतुर हैं, पर सीमा पर सैनिक मारे जा रहे हैं. प्रदर्शनकारी आप कार्यकर्ताओं ने मांग की कि कल की घटना के लिए प्रधानमंत्री देश की जनता से माफी मागें  और आत्महत्या करने वाले पूर्व सैनिक रामकिशन के परिवार के साथ कम से कम मानवता का व्यवहार करें.

आप कार्यकर्ताओं ने आत्महत्या करने वाले पूर्व सैनिक के परिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा एक करोड़ रुपये की  मदद  दिये जाने की सराहना भी की. इस दौरान  प्रदीप मिश्रा, दयाराम, राजकुमार, रामू गुप्ता, कलाप्रसाद सोनकर, संदीप, चंदन, पंकज  मिश्रा, फसीउद्दीन, खालिद बकार आबिद आदि मौजूद रहे.
अन्य शहर लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल