अब आसमान में लीजिए पार्टी का लुत्फ, करिए शादी-ब्याह

जनता जनार्दन डेस्क , Sep 07, 2015, 16:14 pm IST
Keywords: Sky   Wedding   Party   Girlfriend   Propoj   Drum Company   आसमान   विवाह   पार्टी   प्रेमिका   प्रोपोज   ड्रम कंपनी   
फ़ॉन्ट साइज :
अब आसमान में लीजिए पार्टी का लुत्फ, करिए शादी-ब्याह नई दिल्ली: क्या आप आसमान में विवाह और पार्टी आयोजित करने या अपनी प्रेमिका को प्रोपोज करने की सोच रहे हों, तो आपका यह सपना साकार होने वाला है. 'ड्रम' नामक एक कंपनी ने यह सेवा पेश कर दी है.

वाहनों की खरीद-बिक्री करने वाली ऑनलाइन कंपनी ड्रम ने इस तरह की सेवा देने के लिए जेटसेटगो से करार किया है. जेटसेटगो किराए पर विमानन सेवा देने का कारोबार करती है.

ड्रम ने अभी यह सेवा सिर्फ दिल्ली में पेश की है, लेकिन जल्द ही इसका विस्तार 15 अन्य शहरों में भी किया जाएगा. कंपनी की सेवा लेकर आप विमान में उड़ान भरते हुए हॉलीवुड की फिल्में देख सकते हैं या अपनी प्रेमिका को ताजमहल के ऊपर सैर करा सकते हैं या आकाश में विवाह आयोजित कर सकते हैं.

ड्रम ने शुक्रवार को कुछ पत्रकारों को अपनी सेवा की एक झलकी पेश की. ड्रम ने पत्रकारों को सफर पर ले जाने के लिए बॉम्बार्डियर का विमान चैलेंजर किराये पर लिया, जिसमें 14 व्यक्तियों के बैठने की सुविधा है.

विक्टोरिया डिजाइन वाली लेदर सोफा सीट, फर्श पर कालीन, लकड़ी से की गई आंतरिक साज-सज्जा यह महसूस कराने में सक्षम था कि एक सुखद विमान यात्रा होने जा रही है. परिचारकों ने सभी को पहले स्टार्टर और जूस पेश किया. अनुरोध करने पर उपभोक्ताओं के लिए शराब की भी सुविधा थी.

पूरी यात्रा के दौरान खाने-पीने के लिए कई विकल्प पेश किए गए. विमान के आखिरी छोड़ पर मौजूद वाशरूम भी काफी भव्य था. यह साधारण से थोड़ा बड़ा था. इसकी दीवारों पर वेलवेट लगे थे.

देहरादून तक जाने के बाद विमान पीछे लौटा और इसने ताजमहल के ऊपर थोड़ी कम ऊंचाई पर गोलाकार चक्कर लगाए, ताकि पत्रकार आराम से ताजमहल देख सकें. इसके बाद विमान दिल्ली लौट आया.

चार्टर्ड विमान हालांकि पहले से मौजूद थे, लेकिन ड्रम की वजह से अब आपके पास पार्टी करने का एक नया विकल्प मौजूद हो गया है. यदि आप डेढ़ लाख रुपये खर्च करने के लिए तैयार हैं, तो अपने 10 प्रियजनों को पार्टी करने के एक नए विकल्प की सुखद अनुभूति करा सकते हैं.
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack