कांग्रेस से बचकर रहें सचिन: शिवसेना

जनता जनार्दन संवाददाता , Apr 27, 2012, 16:24 pm IST
Keywords: Master Blaster   Sachin Tendulkar   Rajya Sabha   Shiv Sena   Sanjay Raut   Congress   मास्टर ब्लास्टर   सचिन तेंदुलकर   राज्यसभा   शिवसेना   संजय राउत   कांग्रेस  
फ़ॉन्ट साइज :
कांग्रेस से बचकर रहें सचिन: शिवसेना मुंबई: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को राज्यसभा में मनोनीत करने के साथ ही सियासत भी गरमा गई है। इस मसले पर शिवसेना ने कांग्रेस की नीयत पर सवाल उठाए है। शिवसेना के प्रवक्ता और सामना के संपादक संजय राउत ने एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में कहा है कि कांग्रेस ध्यान बांटने का काम कर रही है और उसका मन कभी पवित्र नहीं होता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा कोई न कोई फायदा उठाने के चक्कर में रहते हैं। कांग्रेस की कोशिश है कि वह सचिन की लोकप्रियता को भूनाए।


संजय राउत ने कहा है कि ऐसा होने से सचिन कहीं कांग्रेसी सांसद ना बन जाएं। उन्होंने कहा कि सचिन को सबसे पहले भारत रत्न का सम्मान दिया जाना चाहिए। संजय के मुताबिक कांग्रेस जानबूझकर उनका सियासी इस्तेमाल करना चाहती है।

संजय राउत ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी इस वक्त चारों तरफ से संकट से घिरी है और ध्यान हटाने के लिए उसने यह पैंतरा फेंका है। उन्होंने कहा कि सचिन को हम जानते है और हम बिल्कुल भी नहीं चाहते कि वह कांग्रेस पार्टी से जुड़े। उन्होंने सचिन को सलाह देते हुए कहा कि अगर उन्होंने राज्यसभा की सदस्यता स्वीकार कर भी ली है तो वह कांग्रेस से बचकर रहें।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल