दिव्या पाहुजा मर्डर केस में शामिल थी अभिजीत की दूसरी गर्लफ्रेंड?

जनता जनार्दन संवाददाता , Jan 08, 2024, 19:03 pm IST
Keywords: Divya Pahuja Murder   Latest Update in Gurugram   Divya Pahuja Murder Update   गुरुग्राम   
फ़ॉन्ट साइज :
दिव्या पाहुजा मर्डर केस में शामिल थी अभिजीत की दूसरी गर्लफ्रेंड? गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड रही दिव्या पाहुजा के मर्डर मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है, पुलिस की जांच में पता चला है कि इस मर्डर मामले में आरोपी अभिजीत सिंह की दूसरी गर्लफ्रेंड भी शामिल थी. उस युवती ने दिव्या पाहुजा की डेड बॉडी को भी देखा था. पुलिस ने इस इनपुट के बाद उसे भी जांच में शामिल कर लिया है और उससे इस हत्याकांड में भूमिका चेक की जा रही है. माना जा रहा है कि अगले एक-दो दिनों में गिरफ्तार आरोपियों की संख्या भी बढ़ सकती है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दिव्या पाहुजा मर्डर मामले में मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह की दूसरी गर्लफ्रेंड की भी अहम भूमिका थी. वह दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में रहती है और फूड डिलीवरी काम करती है. इसके साथ ही वह खुद का फूड किचन भी चलाती है. पुलिस को पता चला है कि उसने दिव्या पाहुजा की डेड बॉडी को देखा था, साथ ही वह दिव्या पाहूजा के मर्डर मामले से भी वाकिफ थी. 

रिपोर्ट के मुताबिक मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने अभिजीत सिंह की दूसरी गर्लफ्रेंड मेघा को अरेस्ट कर लिया है और उससे दिव्या पाहुजा मर्डर मामले में पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक मेघा मूल रूप से दिल्ली के मित्राऊ गांव एक्सटेंशन की रहने वाली है. उसने आरोपी अभिजीत के कहने पर दिव्या पाहुजा के सामान को ठिकाने लगाया था. आरोप है कि उसने दिव्या की हत्या में इस्तेमाल हथियार को भी ठिकाने लगाया था. गुरुग्राम पुलिस आगे की पूछताछ के लिए उसे दो दिन के रिमांड पर लिया है. 

पुलिस इस मामले में अब तक मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह और होटल स्टाफ हेमराज व ओमप्रकाश को अरेस्ट कर चुकी है. जबकि घटना में शामिल 2 अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हिसार और मोहाली स्थित उनके घरों पर छापेमारी की गई है. पुलिस इस घटना में इस्तेमाल हथियार और कार बरामद कर चुकी है. हालांकि मृतका दिव्या पाहुजा का शव अब तक नहीं मिल सका है. 

बताते चलें कि 2 जनवरी की शाम को गुरुग्राम के The City Point होटल में मॉडल दिव्या पाहुजा का गोली मारकर मर्डर कर दिया गया था. इसके बाद शव को बीएमडब्ल्यू कार में डालकर ठिकाने लगा दिया गया था. पकड़े जाने पर आरोपी अभिजीत सिंह ने कहा कि दिव्या पाहुजा उसकी गर्लफ्रेंड थी और पिछले कई महीनों से संबंध उजागर करने की धमकी देकर जबरन वसूली कर रही थी. जिसके बाद उसने उसके खात्मे का फैसला लिया.

दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड थी. वह उसके साथ ही मुंबई में रह रही थी. गुरुग्राम पुलिस की एक टीम ने 6 फरवरी, 2016 को मुंबई जाकर गाडोली का एनकाउंटर कर दिया था. मुंबई पुलिस की जांच में वह एनकाउंटर फर्जी पाया गया था. जांच में पता चला था कि गुरुग्राम पुलिस ने प्रतिद्वंद्वी गैंगस्टर बिंदर गुर्जर के कहने पर संदीप गाडोली को मारा था. इस काम में उनकी मदद दिव्या पाहुजा ने की थी. इस मामले में करीब 7 साल तक जेल में रहने के बाद दिव्या जून, 2023 में जेल से जमानत पर रिहा हुई थी.
अन्य खास लोग लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल