भाजपा नेता पुरन्दर मिश्रा ने ओडिशा की जनता को धन्यवाद प्रदान किया

जनता जनार्दन संवाददाता , Jun 08, 2024, 19:46 pm IST
Keywords: BJP Leader   Purunder Mishra   Odisha   Odisha BJP Leader   News   Bhartiya Janta Party   Odisha News 2024   BJP   News Election   भारतीय जनता पार्टी   विधायक पुरंदर मिश्रा   चुनाव   ओडिशा चुनाव 2024  
फ़ॉन्ट साइज :
भाजपा नेता पुरन्दर मिश्रा ने ओडिशा की जनता को धन्यवाद प्रदान किया
नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी की तरफ से ओडिशा चुनाव के लिए नियुक्त किये गए सह-प्रभारी तथा रायपुर उत्तर के विधायक पुरन्दर मिश्रा ने एक बयान में लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनावों में भाजपा को मिली बड़ी संख्या में वोट देकर विजयी बनाने के लिए ओडिशा वासियों को धन्यवाद दिया। ओडिशा के मूल निवासी और छत्तीसगढ़ की 35 लाख की उड़िया आबादी वाले संपूर्ण उड़िया समाज के अध्यक्ष श्री मिश्रा पहली बार ओडिशा की जनता के सामने यह खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य में पूर्ण रूप से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। श्री मिश्रा ने उम्मीद जताई कि लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने वाले राज्य के 20 सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ को मजबूत करके उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में स्थापित करने में अहम भूमिका निभाएंगे। श्री मिश्रा ने घोषणा किया है कि ओडिशा में स्वर्ण युग शुरू होने जा रहा है, क्योंकि भाजपा विधानसभा में पूर्ण बहुमत हासिल कर भगवान श्री जगन्नाथ जी की पवित्र भूमि पर डबल इंजन की सरकार स्थापित करने जा रही है। विधायक श्री मिश्रा ने  भविष्यवाणी की कि राज्य में नई भाजपा सरकार ओडिशा को छत्तीसगढ़ की तरह विकास के शीर्ष पर लाने के लिए कम से कम 15 वर्षों तक शासन करेगी.
 
श्री मिश्रा ने सुझाव भी दिया है कि नये मुख्यमंत्री, जो भुवनेश्वर के जनता मैदान में शपथ लेने जा रहे हैं, एक शुद्ध ओड़िया होंगे और ओड़िआ भाषी, संस्कृति, रीति-रिवाजों, विरासत और परंपराओं को बनाए रखने के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे.
 
यहां उल्लेखनीय है कि श्री मिश्रा ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और अन्य कद्दावर नेताओं के साथ ओडिशा के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया था। पुरंदर मिश्रा व्यक्तिगत रूप से एक महीने तक ओडिशा में रहे और नबरंगपुर, कालाहांडी, कोरापुट, संबलपुर, बरगढ़, बलांगीर, सुंदरगढ़, भुवनेश्वर, पुरी, भद्रक और केन्द्रापाड़ा जैसे लोकसभा क्षेत्रों के अनुसार विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सार्वजनिक बैठकों, विजय संकल्प सभाओं, पथ प्रान्त बैठक, रोड शो, शोभायात्रा, पदयात्रा मार्च और घर-घर जनसंपर्क अभियान में हिस्सा लिया है।  श्री मिश्रा ने खुलासा किया कि भाजपा के उम्मीदवारों ने 90 प्रतिशत से अधिक जीत हासिल की है जिसके लिए उन्होंने प्रचार किया था.
 
श्री मिश्रा ने राज्य के जागरूक मतदाताओं द्वारा उनकी दलीलों का बचाव करने और पटनायक-पांडियन जोड़ी सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए राज्य के लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया, जो ओड़िया सभ्यता, संस्कार और अस्मिता के कट्टर विरोधी थे, आम आदमी  के स्वार्थके खिलाफ में थे , और भ्रष्टाचारी थे.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल