Thursday, 22 February 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सादे अंदाज में दुल्हन बनीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

जनता जनार्दन संवाददाता , Feb 16, 2023, 18:51 pm IST
Keywords: Swara Bhaskar Marriage   Swara Bhaskar Wedding   सरप्राइज   दुल्हनियां   
फ़ॉन्ट साइज :
सादे अंदाज में दुल्हन बनीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शादी कर ली है. जिससे उनके फैंस झूम उठे हैं तो वहीं कुछ लोग सरप्राइज्ड हैं कि आखिर ये कब, कहां और कैसे हो गया. दरअसल, इस शादी के बारे में किसी को कानों कान खबर नहीं थी. समाजवादी पार्टी के नेता और मुंबई TISS के पूर्व जनरल सेक्रेटरी फहद अहमद को उन्होंने अपना हमसफर चुना है. अब खुद स्वरा ने एक वीडियो शेयर कर अपनी वेडिंग न्यूज रिवील की और साथ ही अपनी लव स्टोरी के बारे में सभी को बता दिया है. 

2019 में हुई थी पहली मुलाकात
स्वरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अब उन्होंने एक पोस्ट के जरिए फहद संग अपनी मुलाकात और लव स्टोरी के बारे में काफी कुछ बताया है. दोनों पहली बार 2019 में एक प्रोटेस्ट के दौरान मिले थे. जिसके बाद इनके बीच बातचीत का सिलसिला बढ़ा वहीं फहाद ने स्वरा को अपनी बहन की शादी में बुलाया था लेकिन शूटिंग में बिजी होने के चलते स्वरा इस शादी को अटेंड नहीं कर पाई थीं लेकिन उन्होंने वादा किया था कि वो फहद की शादी में जरूरी शामिल होंगी. तब किसे पता था कि एक दिन वही फहद ही दुल्हनियां बनेंगीं. 

दोनों ने की कोर्ट मैरिज
ना हाई फाई फंक्शन ना ही कोई शोर शराबा...बल्कि स्वरा ने बेहद ही सिंपल अंदाज में कोर्ट मैरिज की है. एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमे स्वरा महरून साड़ी पहने, मांग टीका लगाए, गले में वरमाला डाले नजर आ रही हैं. उन्होंने फहद का हाथ थामा है. वहीं फहद भी व्हाइट कुर्ते पर महरून नेहरू जैकेट पहने दिख रहे हैं. दोनों ने 6 जनवरी को कोर्ट में दस्तावेज जमा किए थे. आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा सामाजिक मुद्दों से भी काफी जुड़ी हुई रहती हैं.   

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल