विद्या की कहानी को मेट्रो की हरी झंडी

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 06, 2012, 14:08 pm IST
Keywords: Vidya Balan   Film Kahani   Kolkata   Metro Rail   PB Murthy   Pregnant   Kalighat Station   विद्या बालन   फिल्म कहानी   कोलकाता   मेट्रो रेल   पी बी मूर्ति   गर्भवती   कालीघाट स्टेशन  
फ़ॉन्ट साइज :
विद्या की कहानी को मेट्रो की हरी झंडी कोलकाता: विद्या बालन की आगामी फिल्म ‘कहानी’ के निर्माताओं ने कोलकाता मेट्रो रेलवे विभाग के साथ अपने मुद्दे को सुलझा लिया है। मेट्रो को विद्या पर फिल्माए गए एक सीन को लेकर परेशानी थी।

कोलकाता मेट्रो के महाप्रबंधक पी बी मूर्ति ने बताया, उन्होंने हमसे वादा किया है कि फिल्म में ऐसी कोई बात नहीं है जो मेट्रो रेल की छवि को धूमिल करे और लोगों को ट्रैक पर आत्महत्या करने के लिए उकसाए। हम उनकी ओर से मिली सफाई से संतुष्ट हैं और अपनी आपत्तियां हटा ली हैं।

रेलवे अधिकारियों को समझाने में सफलता हासिल करने से प्रसन्न निर्माता निर्देशक सुजोय घोष का कहना है, मैंने अपना बचपन कोलकाता में गुजारा है और मैं ऐसा कुछ भी नहीं करूंगा जो शहर को नुकसान पहुंचाए।

यह फिल्म उस अद्भूत शहर के प्रति लोगों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए बनायी गई है, जिसका नाम कोलकाता है। कहानी के ट्रेलर में दिखाया गया है कि गर्भवती विद्या कालीघाट स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन का इंतजार कर रही है और जैसे ही ट्रेन आती है कोई उसे ट्रैक पर धक्का दे देता है। मेट्रो को इस सीन पर एतराज था।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल