Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

विद्या को सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का पुरस्कार

विद्या को सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का पुरस्कार मुम्बई: विद्या बालन अभिनीत 'द डर्टी पिक्चर' ने 18वें 'कलर्स स्क्रीन अवार्ड्स 2012' में अपना जादू बिखेरा। शनिवार को आयोजित समारोह में 'द डर्टी पिक्चर' के निर्देशक मिलन लुथारिया को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और विद्या बालन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला।

इसके अलावा 'द डर्टी पिक्चर' ने 'जिदगी ना मिलेगी दोबारा' के साथ संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ फिल्म के पुरस्कार पर कब्जा जमाया। रणबीर कपूर को 'रॉकस्टार' में बेहतरीन अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। प्रख्यात गायिका आशा भोंसले को लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया।

'आरक्षण' में दलित का किरदार निभाने वाले सैफ अली खान सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता एवं 'ये साली जिंदगी' की अदिति राव हैदरी को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार मिला। 'मर्डर 2' में नकारात्मक भूमिका निभाने वाले प्रशांत नारायण को सर्वश्रेष्ठ खलनायक चुना गया। जबकि प्रियंका चोपड़ा को 'सात खून माफ' के लिए सर्वश्रेष्ठ खलनायिका का पुरस्कार दिया गया।

सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक का पुरस्कार ए.आर. रहमान को 'रॉकस्टार' के लिए दिया गया, जबकि मोहित चौहान ने इसी फिल्म के गाने 'फिर से उड़ चला' के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरुष गायक का पुरस्कार जीता। सर्वश्रेष्ठ गायिका का पुरस्कार श्रेया घोषाल ने 'द डर्टी पिक्चर' के गाने 'उह ल ला ला' के लिए जीता।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल