Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

12 घटे में बिके 2 लाख आई फोन

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 09, 2011, 12:10 pm IST
Keywords: Model iPhone 4 S   12 hours   2 million   came calling   selling   मॉडल आईफोन 4एस   12 घंटे   2 लाख   आई फोन   बेचे   
फ़ॉन्ट साइज :
12 घटे में बिके 2 लाख आई फोन न्यूयार्क: एप्पल कम्पनी के सह संस्थापक स्टीव जॉब्स के निधन के एक दिन पूर्व कम्पनी के लॉन्च हुए मॉडल आईफोन 4एस की यहां एक कम्पनी ने रिकॉर्ड बिक्री की है। अमरीका की अग्रणी मोबाइल सेवा प्रदाता कम्पनी एटी एंड टी ने दावा किया है कि उसने महज 12 घंटे में 2 लाख आई फोन बेचे हैं।

उल्लेखनीय है कि इस आई फोन 4एस की लॉन्चिंग के बाद से ऎसी खबरें आ रही थी कि एप्पल के इस आई फोन 4 एस में जितनी खूबियां होने की बात कही है वह उसमें मौजूद नहीं हैं और लोग काफी निराश हैं। लेकिन एटी एंड टी के बिक्री आंकडे इस खबर को गलत साबित कर रहे हैं।

एटी एंड टी के अलावा अमेरिका की दो बड़ी मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनियों ग्राहकों की बढ़ती मांग को देखते हुए एप्पल के इस नए फोन के लिए बडे पैमाने पर ऑर्डर दे रही हैं। फोन की लोकप्रियता को देखते हुए ऎसा माना जा रहा है कि अक्टूबर-.दिसंबर तिमाही में एप्पल करीब 2 करोड़ 70 लाख से 2 करोड़ 28 लाख आई फोन 4 एस बेचने में कामयाब रहेगी। गूगल के एंड्रायड पर आधारित सैमसंग के गैलेक्सी फोन से इसे कडी टक्कर मिलने की संभावना है।
 
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल