उद्धव ने BJP पर उतारा गुस्सा

जनता जनार्दन संवाददाता , May 07, 2023, 9:45 am IST
Keywords: जय भवानी जय शिवाजी   बीजेपी   कांग्रेस   Karnataka Assembly Election   Bajrang Bali   उद्धव ठाकरे   
फ़ॉन्ट साइज :
उद्धव ने BJP पर उतारा गुस्सा

विधानसभा चुनाव से पहले कर्नाटक  में बजरंग बली पर जारी घमासान में अब यूबीटी  अध्यक्ष उद्धव ठाकरे  की एंट्री हो गई है. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर बीजेपी पर अपना गुस्सा उतारा है. पार्टी का नाम और निशान छिन जाने के मुद्दे पर उन्होंने बीजेपी पर करारा हमला किया. उद्धव ठाकरे ने कहा कि बजरंग दल पर पाबंदी लगने से इतनी परेशानी तो शिवसेना (Shiv Sena) को खत्म करने जो निकले उनका क्या करना चाहिए. उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला कर दिया. उन्होंने बीजेपी पर शिवसेना का नाम और निशान छीनने का आरोप लगाया. उद्धव ठाकरे ने कहा कि बीजेपी को खत्म करने तक चुप नहीं बैठूंगा.

उद्धव का बीजेपी पर निशाना

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि बीजेपी ने बहुत ही नीच दांव खेलते हुए शिवसेना नाम और निशान गद्दारों को दिया. राजनीति में इन्हें खत्म करने तक चुप नहीं बैठूंगा. कई लोगों को लगा कि शिवसेना खत्म हो गई, कुछ लोगों को लगा कि शिवसेना उनकी है. मुझ पर आरोप लगाने से कई लोगों को रोजी रोटी मिलती है. गद्दारों को अपने साथ लेकर बीजेपी ने अपने सिर पर क्यों चढ़ाया. मेरी पीठ पर वार किया गया.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि कर्नाटक में पीएम ने बोला कि बजरंग बली का नाम लेकर मतदान करो, यह धार्मिक प्रचार नहीं है क्या? बजरंग बली की जय क्यों? कांग्रेस बोली कि बजरंग दल पर पाबंदी लगाई जाएगा तो पीएम बजरंग बली की जय बोलने को कह रहे हैं लेकिन तुम शिवसेना को खत्म करने के लिए निकले तो तुम्हारा क्या किया जाना चाहिए. अब जय भवानी जय शिवाजी बोलकर कर्नाटक के लोग मतदान करें.
अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल