शाहरुख खान की फिल्म में अब इस बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट की एंट्री!

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 03, 2023, 11:24 am IST
Keywords: sharukh khan   MC Stan in Shah Rukh Khan    Movie   MC Stan Songs  
फ़ॉन्ट साइज :
शाहरुख खान की फिल्म में अब इस बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट की एंट्री!

बिग बॉस 16 जीतने के बाद एमसी स्टैन (MC Stan) की किस्मत हीरे की तरह चमचमाने लग गई है. एमसी स्टैन (MC Stan Songs) बैक-टू-बैक इवेंट्स में तो दिखाई दे रही हैं, वहीं अब कहा जा रहा है कि बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Winner) के विनर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाले हैं. हाल ही में वायरल हो रहीं रिपोर्ट्स के अनुसार एमसी स्टैन (MC Stan Shah Rukh Khan Movie) बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं. 

 इस फिल्म से डेब्यू करेंगे MC Stan! 

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान(Shah Rukh Khan Film) की फिल्म 'जवान' से एमसी स्टैन (MC Stan Rap Songs) बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं. टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan New Movies) की फिल्म 'जवान' के मेकर्स ने एमसी स्टैन से बात की है. वहीं जब से यह खबर बाहर आई है, एमसी स्टैन (MC Stan Instagram) के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. रैपर का हर फैन अब एमसी स्टैन को बड़े पर्दे पर परफॉर्म करते हुए देखना चाहता है. 

MC Stan रैप करेंगे या फिर एक्टिंग? 

रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 16 में सलमान खान (Salman Khan) का साथ और अब बॉलीवुड में एंट्री के लिए शाहरुख खान का हाथ एमसी स्टैन (MC Stan New Movie) को मिलने ही वाला है. एमसी के शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू की खबरें कई प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रही हैं. आपको बता दें, एमसी स्टैन या फिर 'जवान' के मेकर्स की तरफ से उनके फिल्म डेब्यू को लेकर किसी भी तरह की कोई ऑफिशयल जानकारी सामने नहीं आई है. साथ ही इस बात का भी नहीं पता लगा है कि एमसी स्टैन रैप करेंगे या फिर एक्टिंग.

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल