Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा का बड़ा खुलासा

जनता जनार्दन संवाददाता , Jan 31, 2023, 20:33 pm IST
Keywords: Charu Asopa   Rajeev Sen Divorce   सुष्मिता सेन   चारु असोपा   कोलकाता  
फ़ॉन्ट साइज :
सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा का बड़ा खुलासा

सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा हाल ही में कोलकाता पति राजीव सेन के साथ स्पॉट हुई थीं. इस शादी में चारु अपनी बेटी जियाना के साथ पहुंची थीं. चारु वायरल हुई फुल फैमिली फोटोज में काफी खुश नजर आईं. इस फोटो को देखकर जहां उनके फैंस का दिमाग चकरा गया तो वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. इसके पीछे की वजह चारु और राजीव के तलाक लेने की खबरें हैं. वहीं हाल ही में चारु असोपा ने राजीव सेन संग तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और बताया कि आखिर वो फैमिली फंक्शन में क्यों गई थीं.

जून में होगा तलाक
चारु असोपा ने ईटाइम्स से बात करते हुए राजीव सेन संग तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. चारु ने बातचीत में कहा- 'हमने तलाक लेने के फैसले को कैंसिल नहीं किया है. बस इतना है कि जून तक हम दोनों 6 महीने के लिए कूलिंग ऑफ पीरियड पर है. फिलहाल मैंने राजीव संग अपने रिश्ते को पहले से थोड़ा बेहतर किया है और राजीव भी अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं. 

राजीव की फैमली के लिए गईं कोलकाता
इसके साथ ही चारु असोपा ने कहा कि 'वो कोलकाता राजीव की फैमिली की वजह से गई थीं. बाबा (राजीव के पिता) इतने प्यार से बोला था कि उन्हें अच्छा लगेगा कि जियाना भी फंक्शन में आएगी तो. मेरे ससुर बहुत अच्छे हैं. वो जियाना और मेरी फैमिली हमेशा रहेगी. 

राजीव के साथ किया डांस
चारु असोपा ने इंटरव्यू में आगे कहा- 'मैंने और राजीव ने काकी (दूल्हे की मां) के कहने पर डांस भी किया था. जियाना अब बड़ी हो रही है इसलिए मैं नहीं चाहती कि वो अपने पेरेंट्स के बीच के डिफरेंसेज को देखें. मैं नहीं चाहती कि उसे ये सोचना पड़े कि वो अपने पिता और परिवार से मिलेगी तो मुझे बुरा लगेगा. लोग क्या कहते हैं इसकी मुझे परवाह नहीं है.'

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल