Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

T20 वर्ल्ड कप से पहले कप्तान ने इस प्लेयर को बताया मैच विनर

जनता जनार्दन संवाददाता , Jan 31, 2023, 19:28 pm IST
Keywords: India vs West Indies. Women Team   महिला टी20    टी20 विश्व कप   भारतीय कप्तान हरमनप्रीत  
फ़ॉन्ट साइज :
T20 वर्ल्ड कप से पहले कप्तान ने इस प्लेयर को बताया मैच विनर

महिला टी20 त्रिकोणीज सीरीज में वेस्टइंडीज पर आठ विकेट की आसान जीत के बाद भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर जेमिमाह रोड्रिग्स के रन बनाने से खुश नजर आई. वे आगामी महिला टी20 विश्व कप की तैयारी कर रही हैं. भारत ने 14वें ओवर में वेस्टइंडीज के खिलाफ 95 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आठ विकेट शेष रहते हुए पूरा किया, जिसमें जेमिमाह 39 गेंदों में 42 रन बनाकर नाबाद रहीं. वहीं, हरमनप्रीत भी 23 गेंद में 32 रन बनाकर नाबाद लौटीं. 

हरमनप्रीत ने दिया ये बयान 

भारतीय कप्तान हरमनप्रीत ने कहा, 'वास्तव में खुश हूं कि जेमी (जेमिमाह रोड्रिग्स) ने कुछ रन बनाए और यह हमेशा अच्छा होता है जब आप रन बना रहे होते हैं. मैं अपने प्रदर्शन से भी खुश हूं. मैच खत्म होने के बाद उन्होंने कहा, 'हमने अच्छी गेंदबाजी की, फिर भी हम इससे बेहतर कर सकते थे. 100 से कम का लक्ष्य सही था, लेकिन मैं 80 से कम पर उन्हें निपटाना चाहती थीं.'

तैयारी के लिए है अच्छा मौका 

हरमनप्रीत कौर ने साथ ही कहा कि मेजबान साउथ अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार को होने वाली त्रिकोणीय सीरीज का फाइनल उनके लिए 10 से 26 फरवरी तक होने वाले टी20 विश्व कप से पहले अपनी अंतिम एकादश को अंतिम रूप देने का अच्छा मौका है. 

दीप्ति शर्मा ने किया कमाल

ऑफ स्पिन ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा ने अपने चार ओवरों में 3/11 के अपने शानदार स्पेल के साथ वेस्टइंडीज को सिर्फ 94 पर रोककर, प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार अर्जित किया। उन्होंने भारत की आसान जीत के लिए आधार तैयार किया।

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल