Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

टीम इंडिया को सीरीज नहीं हारने देगा ये घातक खिलाड़ी

जनता जनार्दन संवाददाता , Jan 29, 2023, 18:23 pm IST
Keywords: IND vs NZ   भारत-न्यूजीलैंड   T20 Match   World Cup   भारत   टीम इंडिया   न्यूजीलैंड   दूसरा टी20 मैच   
फ़ॉन्ट साइज :
टीम इंडिया को सीरीज नहीं हारने देगा ये घातक खिलाड़ी भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच आज शाम 7:00 बजे से लखनऊ में खेला जाएगा. दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी न्यूजीलैंड टीम के लिए पक्के तौर पर काल बन सकता है. दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अकेले दम पर ही न्यूजीलैंड टीम को तहस-नहस कर सकता है. टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ लखनऊ में दूसरा टी20 मैच हर हाल में जीतना होगा, नहीं तो भारत के हाथ से सीरीज जीतने का मौका फिसल जाएगा.

टीम इंडिया के पास एक खिलाड़ी ऐसा है, जो उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ ये तीन मैचों की टी20 सीरीज नहीं हारने देगा. लखनऊ में होने वाले दूसरे टी20 मैच में आज ये खिलाड़ी अपने खतरनाक खेल से न्यूजीलैंड के खेमे में भयंकर तबाही मचा देगा. टीम इंडिया का ये खतरनाक खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि खतरनाक ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर हैं. ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर टीम इंडिया को सीरीज नहीं हारने देंगे. वॉशिंगटन सुंदर न्यूजीलैंड के खेमे में भयंकर तबाही मचा देंगे. वॉशिंगटन सुंदर ने पहले टी20 मैच में 28 गेंदों पर 50 रन बनाए थे और 2 विकेट भी झटके थे. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में वॉशिंगटन सुंदर ने जल्दी-जल्दी गिरते विकेट्स के बीच में 28 गेंदों में 50 रनों की पारी खेलकर मैच में कुछ जान डालने का काम जरूर किया, लेकिन वह टीम इंडिया को जीत नहीं दिला पाए. भारत रांची में पहला टी20 मैच 21 रनों से हार गया, लेकिन अब वॉशिंगटन सुंदर टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ लखनऊ में दूसरा टी20 मैच नहीं हारने देंगे. वॉशिंगटन सुंदर खतरनाक ऑफ स्पिन गेंदबाजी के साथ विस्फोटक बल्लेबाजी में भी माहिर हैं. लखनऊ की पिच स्पिन गेंदबाजों को मदद करती है. ऐसे में वॉशिंगटन सुंदर न्यूजीलैंड की टीम के लिए काल साबित हो सकते हैं.   
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल