Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

आमिर खान की लाडली की हुई सगाई, परिवार की मौजूदगी में बदली अंगूठियां

जनता जनार्दन संवाददाता , Nov 18, 2022, 19:28 pm IST
Keywords: Ira Khan Engagement   आमिर खान   बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे   Aamir Khan Daughter   Ira Khan Engagement   लॉकडाउन  
फ़ॉन्ट साइज :
आमिर खान की लाडली की हुई सगाई, परिवार की मौजूदगी में बदली अंगूठियां आमिर खान की लाडली आयरा खान दो सालों से फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को डेट कर रही थीं और अब फाइनली दोनों ने अपने रिश्ते को एक नाम दे दिया है. आयरा और नुपुर ने शुक्रवार को मुंबई में एक सेरेमनी में सगाई कर ली. परिवार के बेहद करीबी लोगों की मौजूदगी में दोनों ने अंगूठियां बदलीं और अब इस खास मौके की खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

आयरा खान और उनके होने वाले दूल्हे की सगाई के बाद की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिनमें दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे हैं. अपनी जिंदगी के इस खास मौके पर आयरा लाल रंग के खूबसूरत गाउन में खूब जचीं. आयरा जहां ऑफ शॉल्डर गाउन में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं तो वही टक्सीडो पहन नुपुर शिखरे भी हैंडसम हंक की तरह लगे. सेरेमनी से बाहर आते हुए उनकी तस्वीरें पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद कर ली.  

इस खास मौके पर आयरा का पूरा परिवार भी मौजूद रहा. आयरा और नुपुर को आशीर्वाद देने के लिए पिता आमिर खान, मां रीना दत्ता, दादी, भाई और बुआ के अलावा किरण राव और उनके बेटे आजाद भी इस खास मौके पर स्पॉट हुए. सभी बन ठन कर इस सेरेमनी को इन्जॉय करने के लिए पहुंचे थे. लेकिन आमिर खान के लुक ने सभी को चौंका दिया. सफेद रंग के धोती कुर्ते में पहुंचे आमिर की सफेद दाढ़ी और बाल देख हर कोई दंग रह गया. उम्र का तकाजा उनके चेहरे पर साफ दिखा. 

आयरा और नुपुर की लव स्टोरी दो साल पहले लॉकडाउन के दौरान शुरू हुई थी. आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर रह चुके नुपुर की नजदीकियां आयरा के साथ लॉकडाउन के दौरान ही बढी. देखते ही देखते प्यार बढ़ा और अब दोनों जल्द ही शादी केबंधन में भी बंध जाएंगे.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल