Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

साउथ अफ्रीका सीरीज से बाहर हुआ ये धाकड़ ऑलराउंडर

जनता जनार्दन संवाददाता , Sep 26, 2022, 21:09 pm IST
Keywords: Deepak Hooda   दीपक हुड्डा   टीम इंडिया   Shreyas Iyer   श्रेयस अय्यर  
फ़ॉन्ट साइज :
साउथ अफ्रीका सीरीज से बाहर हुआ ये धाकड़ ऑलराउंडर साउथ अफ्रीका की सीरीज की शुरुआत से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. टीम का एक स्टार ऑलराउंडर चोट के चलते इस सीरीज से बाहर हो गया है. ये खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी टीम इंडिया का हिस्सा है. इस बुरी खबर ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है. ये खिलाड़ी कमर की चोट के चलते साउथ अफ्रीका सीरीज से बाहर हो गया है. 

टीम इंडिया के विस्फोटक ऑलराउंडर दीपक हुड्डा कमर की चोट के चलते साउथ अफ्रीका सीरीज से बाहर हो गए हैं. दीपक हुड्डा को हाल ही में कमर में चोट लग गई थी. बीसीसीआई ने खुद इस बात की जानकारी दी है. दीपक हुड्डा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भी टीम इंडिया का हिस्सा थे, लेकिन वह एक भी मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सके थे. आपको बता दें कि दीपक हुड्डा टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में शामिल हैं.

दीपक हुड्डा की जगह श्रेयस अय्यर  को टीम इंडिया में शामिल किया गया है. श्रेयस अय्यर अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. श्रेयस अय्यर ने अपना आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच 7 अगस्त 2022 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. श्रेयस अय्यर  ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 5 टेस्ट मैच, 30 वनडे और 46 टी20 मैच खेले हैं.

दीपक हुड्डा का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका है. दीपक हुड्डा  ने छोटे से करियर में टीम इंडिया में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है. दीपक हुड्डा  ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 8 वनडे मैचों में 28.2 की औसत से 141 रन बनाए हैं, वहीं 12 टी20 मैचों में वह 41.86 की औसत से 293 रन बना चुके हैं. इसमें एक शतक भी सामिल है. 
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल