सपा ने लगाए यूपी + बिहार, गई मोदी सरकार के बैनर

जनता जनार्दन संवाददाता , Sep 10, 2022, 17:30 pm IST
Keywords: UP Minister   UttarPradesh   UP News   UP   यूपी सरकार   Loksabha Election 2024  
फ़ॉन्ट साइज :
सपा ने लगाए यूपी + बिहार, गई मोदी सरकार के बैनर

बिहार के बाद अब यूपी में भी पोस्टर पॉलिटिक्स चालू हो गई है. जैसे बिहार में सीएम नीतीश कुमार को पीएम बनाने के लिए पोस्टर लगाए जा रहे हैं ठीक वैसे ही अब लखनऊ में सपा भी कर रही है. शनिवार सुबह समाजवादी पार्टी के विक्रमतादित्य मार्ग स्थित प्रदेश कार्यालय की दीवार पर लगे एक पोस्टर से सियासी हड़कंप मच गया.

इस बैनर में बिहारी के मुख्यमंत्री नितीश कुमार और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की फोटो हैं. यह बैनर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह ने जारी किया है.

पोस्टर में लिखा है, 'यूपी + बिहार = गई मोदी सरकार'. बता दें कि 2024 लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष 'मेन मोर्चा' बनाने में जुटा है. बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार इस मोर्चा को बनाने में जुटे हैं. उन्होंने हाल ही दिल्ली में विपक्ष के सभी बड़े नेताओं से मुलाकात की. वह समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से भी मिले थे. पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी उन्होंने मुलाकात की थी. इस मुलाकात का मुख्य उद्देश्य सभी क्षेत्रीय दलों को बीजेपी के खिलाफ एक मोर्चे में लाना.

इन मुलाकातों के बाद अब समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय की दीवार पर लगे पोस्टर ने नए मोर्चे की सुगबुगाहट को और हवा दे दी है.इस बैनर को लेकर सपा प्रवक्ता ने आईपी सिंह ने एक ट्वीट भी किया है. इसमें लिखा है यूपी + बिहार = गई मोदी सरकार. साथ में नीतीश और अखिलेश की तस्वीर नजर आ रही है. 

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल