जंग के बीच जेलेंस्की ने वाइफ के साथ मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट

जनता जनार्दन संवाददाता , Jul 28, 2022, 17:57 pm IST
Keywords: President Zelensky   Olena Zelenska Photoshoot   Magazine   राष्ट्रपति जेलेंस्की     
फ़ॉन्ट साइज :
जंग के बीच जेलेंस्की ने वाइफ के साथ मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध के बीच राष्ट्रपति जेलेंस्की का काफी तारीफ हुई थी. मुश्किल हालातों में भी उन्होंने देश का साथ नहीं छोड़ा था. पश्चिमी मीडिया ने उन्हें एक हीरो को तरह पेश किया था. हालांकि, अब राष्ट्रपति जेलेंस्की की एक गलती से उनकी किरकिरी हो रही है. उन्होंने और उनकी पत्नी ओलेना जेलेंस्का ने वोग मैगजीन के लिए पोज दिया है. हालांकि, उनकी इस हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है.

इस फोटो में दोनों ने अपनी शादी की कहानी, युद्ध के दौरान के जीवन और यूक्रेन के भविष्य को मैगजीन के जरिए शेयर किया था. अंतरराष्ट्रीय मैगजीन वोग में छपे इस फोटो में यूक्रेन की प्रथम महिला ओलेना जेलेंस्का को बहादुर बताया गया है.

यूक्रेन की फर्स्ट लेडी का हवाला देते हुए वोग ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि वह युद्ध से भागना नहीं चाहती थीं. इस युद्ध में अपने कई साथी यूक्रेनियनों की तरह वह इस अवसर पर धैर्य के साथ आगे बढ़ी हैं. जेलेंस्का ने वोग मैगजीन से कहा कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रही हूं.

हालांकि, इस फोटोशूट के बाद नेटिजन्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली है. कुछ यूजर्स ने दोनों की तारीफ की है. वहीं, कुछ को यह फोटो पसंद नहीं आई है, क्योंकि यूक्रेन युद्ध से जूझ रहा है. एक नेटिजन ने उन्हें बहादुर और सुंदर जोड़ी कहा और एक ने अद्भुत फोटो लिखा है. हालांकि, एक अन्य ने तंज कसते हुए कमेंट किया कि यूक्रेन में युद्ध चल रहा है और वे लोग फोटोशूट कर रहे हैं.

वहीं, दूसरी तरफ यूक्रेन के बखमुट के डोनेट्स्क क्षेत्र के शहर में होटल पर रूसी हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. रूसी बलों ने यूक्रेन के दूसरे सबसे बड़े बिजली संयंत्र पर कब्जा करने का दावा किया है. हालांकि, कीव ने इसकी पुष्टि नहीं की है. बता दें कि रूस ने 24 फरवरी को यूक्रेन पर हमला किया था. 
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल