Tuesday, 09 August 2022  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मां काली को सिगरेट पीता देख भड़के लोग,पोस्टर ने मचा दिया बवाल

जनता जनार्दन संवाददाता , Jul 04, 2022, 16:17 pm IST
Keywords: Rhythms Of Canada   Kaali   फिल्म काली   Rhythms Of Canada   कनाडा फिल्म्स फेस्टिव  
फ़ॉन्ट साइज :
मां काली को सिगरेट पीता देख भड़के लोग,पोस्टर ने मचा दिया बवाल बीते दिनों एक डॉक्यूमेंट्री का पोस्टर रिलीज हुआ, जिसमें 'मां काली' की तस्वीर दिखाई गई है. इस पोस्टर में सिर्फ देवी की तस्वीर ही नहीं बल्कि कुछ ऐसा भी दिखाया गया है,जो अब विवाद का कारण बन रहा है. इस पोस्टर के सामने आते ही लोग इस डॉक्यूमेंट्री के डायरेक्टर का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं.

इन दिनों भारतीय फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, हाल ही में लीना मणिमेकलई की डॉक्यूमेंट्री फिल्म का पोस्टर सामने आया, जिसे देखकर लोगों की भावनाएं आहत हो गईं. लोगों ने लीना को अरेस्ट करने की भी मांग उठाई और इसी वजह से ट्विटर पर #arrestleenamanimekalai ट्रेंड करने लगा. 

02 जुलाई को फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली का पोस्टर शेयर किया था. उन्होंने अपना यह पोस्टर शेयर करते हुए बताया था कि इस डॉक्यूमेंट्री को कनाडा फिल्म्स फेस्टिव  में लॉन्च किया गया. लीना ने अपनी डॉक्यूमेंट्री का नाम  'काली' रखा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर जो पोस्टर शेयर किया है उसमें मां काली के हाथ में सिगरेट है. सिर्फ इतना ही नहीं इस पोस्टर में मां काली के एक हाथ में त्रिशूल और दूसरे हाथ में एलजीबीटीक्यू समुदाय का झंडा भी नजर आ रहा है. 

मां काली' (Kaali) को इस पोस्टर में सिगरेट पीते देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे. उन्होंने लीना के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया. लीना पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप भी लगाया जा रहा है. इसी वजह से ट्विटर पर #arrestleenamanimekalai ट्रेंड करने लगा.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल