राम गोपाल वर्मा के फिर बिगड़े बोल, द्रौपदी मुर्मू को लेकर कह दी ऐसी बात

जनता जनार्दन संवाददाता , Jun 25, 2022, 18:34 pm IST
Keywords: Ram Gopal Verma   Controversial Tweet   राम गोपाल वर्मा   द्रौपदी मुर्मू    राष्ट्रपति  
फ़ॉन्ट साइज :
राम गोपाल वर्मा के फिर बिगड़े बोल, द्रौपदी मुर्मू को लेकर कह दी ऐसी बात सिनेमाजगत में कुछ लोग ऐसे हैं जो जब भी मुंह खोलते हैं तो बवाल ही मच जाता है. इस लिस्ट में बॉलीवुड फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा का भी नाम शामिल है. अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहने वाले राम गोपाल वर्मा ने इस बार एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को लेकर ऐसी बात कह दी है जिसे जानने के बाद बेशक आपको गुस्सा आ जाएगा.

राम गोपाल वर्मा ने राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के नाम पर कमेंट करते हुए ट्वीट किया- 'अगर द्रौपदी राष्ट्रपति है तो पांडव कौन हैं? और उससे भी ज्यादा जरूरी है कि कौरव कौन हैं?

राम गोपाल वर्मा ने जैसे ही ये ट्वीट किया तो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. हर किसी ने फिल्ममेकर को सोशल मीडिया पर आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया. वहीं बीजेपी नेताओं ने इस ट्वीट पर नाराजगी जताई. इसके साथ ही कुछ बीजेपी नेताओं ने इस ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए हैदराबाद पुलिस स्टेशन में फिल्ममेकर के खिलाफ शिकायत की. पुलिस ने शिकायत को कानूनी सलाह के लिए भेजा है. उनका कहना है कि कानूनी सलाह मिलने के बाद इस पर शिकायत दर्ज करेंगे. 

इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने मामला बढ़ता देख सोशल मीडिया पर एक और ट्वीट किया. ट्वीट में लिखा- 'मैंने ये बस ऐसे ही कह दिया था मेरा मकसद कुछ और नहीं था. महाभारत में द्रौपदी मेरा पसंदीदा चरित्र है, लेकिन चूंकि नाम इतना दुर्लभ है, इसलिए मुझे संबंधित पात्र याद आ गए. किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मकसद बिल्कुल नहीं है. 
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल