Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

24 की उम्र में टीम इंडिया के कप्तान बने ऋषभ पंत

जनता जनार्दन संवाददाता , Jun 09, 2022, 16:09 pm IST
Keywords: Rishabh Pant   ऋषभ पंत   ईशा नेगी   Isha Negi   Urvashi Rautela   उर्वशी रौतेला   दर्शनशास्र   Philosophy   Literature   इंस्टाग्राम   भारतीय क्रिकेट टीम  
फ़ॉन्ट साइज :
24 की उम्र में टीम इंडिया के कप्तान बने ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में कप्तान बनाया गया है. केएल राहुल इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारत की कप्तानी करने वाले थे, लेकिन वह चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए. केएल राहुल की जगह सेलेक्टर्स ने ऋषभ पंत को इस पूरी सीरीज के लिए कप्तान बना दिया. 

24 साल की उम्र में ऋषभ पंत को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है. ऋषभ पंत की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी  के साथ उनके रिलेशनशिप के चर्चे रहे हैं.

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी  बेहद खूबसूरत हैं. लेकिन क्या आप उनके बार में जानते हैं? अगर नहीं, तो हम आज हम आपको उनसे रूबरू करा रहे हैं. ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और वह पेशे से एक व्यवसायी और इंटीरियर डिजाइनर  हैं.

ईशा नेगी (Isha Negi) ने देहरादून के जीसस एंड मैरी  से स्कूलिंग और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढ़ाई की है.

ईशा नेगी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिलहाल उनके 1 लाख 95 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. ईशा नेगी  को साहित्य और दर्शनशास्र  में काफी दिलचस्पी है.

साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तब पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था. ऋषभ पंत  का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ भी जुड़ चुका है. 
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल