Thursday, 25 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

इन राशि के लोगों के लिए जून माह की शुरुआत होने वाली है धमाकेदार

जनता जनार्दन संवाददाता , May 31, 2022, 21:03 pm IST
Keywords: Lukcy Zodiac Sign   मेष राशि   मिथुन राशि   वृश्चिक राशि   कुंभ राशि  
फ़ॉन्ट साइज :
इन राशि के लोगों के लिए जून माह की शुरुआत होने वाली है धमाकेदार ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल का प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है. किसी भी ग्रह का राशि परिवर्तन या गोचर का असर व्यक्ति के जीवन पर आसानी से देखा जा सकता है. 1 जून 2022 का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इन पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है. ऐसे लोगों का सोया भाग्य भी जाग जाता है. आइए जानें इन 4 राशि के जातकों के बारे में. 

मेष राशि-
इस राशि के जातकों के लिए कल का दिन बेहद खास रहने वाला है. इस लोगों को संपत्ति के व्यापार आदि से लाभ होने की संभावना है. इस दौरान जो कार्य करेंगे, उनमें सफलता हासिल करेंगे. साझेदारी का फायदा होगा. नियमित किए जाने वाले काम से लाभ होगा. परिवार में चल रही समस्याओं का हल मिलेगा. इस दौरान व्यक्ति के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. मां लक्ष्मी की कृपा से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और कोई शुभ समाचार मिल सकता है.



मिथुन राशि- इस राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा. कहीं रुका हुआ पैसा वापस आ सकता है. इस राशियों के लिए ये सप्ताह शुभ रहने वाला है. किसी बीमारी का पता चल सकता है और इससे जल्द छुटकारा मिल जाएगा.  कोई नई योजना भविष्य के लिए लाभकारी होगी.

वृश्चिक राशि-  प्रॉपर्टी आदि के कामों में धन लाभ हो सकता है. इस दौरान नई योजनाएं बनाएंगे. कल का दिन खास रहने वाला है. कारोबार के लिहाज से भी दिन अच्छा रहेगा. लेकिन इस दौरान लेन-देन में सावधानी बरतें. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. 

कुंभ राशि- ज्योतिष अनुसार इस राशि के जातकों को चिंता से मुक्ति मिलेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है. कुंभ राशि के जातक यात्रा पर जा सकता है. मां लक्ष्मी की कृपा से धन का आगमन बढ़ेगा. भूमि आदि का सौदा कर सकते हैं.

अन्य धर्म-अध्यात्म लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल