Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

शाहिद कपूर की इस सुपरहिट मूवी का बनेगा सीक्वल

जनता जनार्दन संवाददाता , May 27, 2022, 18:58 pm IST
Keywords: Shahid Kapoor   शाहिद कपूर   प्रोड्यूसर भूषण कुमार   Murad Khetani   मुराद खेतानी   Bhool Bhulaiyaa 2  
फ़ॉन्ट साइज :
शाहिद कपूर की इस सुपरहिट मूवी का बनेगा सीक्वल

बॉलीवुड के दिग्गज प्रोड्यूसर भूषण कुमार और मुराद खेतानी इन दिनों फिल्म 'भूल भुलैया 2' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. इस मूवी को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और शुक्रवार को ये 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी. यह एक मल्टीस्टार फिल्म है जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने मुख्य भूमिका निभाई है. अब दोनों प्रोड्यूसर ने मिलकर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है.

भूल भुलैया 2 दोनों प्रोड्यूसर की साथ में दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों ने मिलकर साल 2019 में शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' को प्रोड्यूस किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. भूषण और मुराद ने कहा कि वह 'कबीर सिंह' को एक फ्रेंचाइजी में तब्दील करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

पिंकविला के साथ बातचीत में भूषण कुमार से पूछा गया कि क्या वह अपनी किसी फिल्म को फ्रेंचाइजी बनाने का प्लान कर रहे हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हमारी फिल्म कबीर सिंह फ्रेंचाइजी बन सकती है. उसके आइकॉनिक कैरेक्टर को अगले पार्ट में लिया जा सकता है'. भूषण की इस बात पर मुराद खेतानी सहमत नजर आते हैं. वह कहते हैं, 'ये कैरेक्टर बहुत पॉपुलर है और उसके लिए हमें कोई स्टोरी सोचनी चाहिए'. इसके अलावा मुराद कहते हैं कि वह 'आशिकी 3' बनते हुए देखना चाहते हैं. 

दोनों प्रोड्यूसर ने भूल भुलैया के अगले पार्ट को लेकर भी खुलकर बात की. उन्होंने कहा, 'हम भूल भुलैया फ्रेंचाइजी को लेकर आगे लेकर जाएंगे. इसके लिए बहुत स्कोप है और हम सही वक्त पर इसे लेकर अनाउंसमेंट करेंगे'. मालूम हो कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म ने अभी तक लगभग 92 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल