चंदौली: मेधावियों के लिये छूट के साथ हुआ प्रवेश प्रारंभ, माँ खण्डवारी ग्रुप ऑफ इंसिटीयूशन चहनियां, स्कॉलरशिप 100% प्लेसमेंट

चंदौली: मेधावियों के लिये छूट के साथ हुआ प्रवेश प्रारंभ, माँ खण्डवारी ग्रुप ऑफ इंसिटीयूशन चहनियां, स्कॉलरशिप 100% प्लेसमेंट चंदौली: जनपद का एकमात्र उच्च शिक्षण संस्थान माँ खण्डवारी ग्रुप ऑफ इंसिटीयूशन चहनियां में नए सत्र में छात्र- छात्राओं का प्रवेश प्रारंभ हो चुका है। यहां केजी से पीजी तक कि शिक्षा आपकों मिलेगी।  साथ ही वाई-फाई आकर्षक कैम्पस, 100% स्कॉलरशिप, 100% कैंपस प्लेसमेंट की भी सुविधा है। अभी हॉल ही में यूपी सरकार ने मेधावी छात्र-छात्राओं को मोबाइल वितरण किया है! जिसमें संस्थान के 100% छात्र-छात्राओं को मोबाइल मिला है।

खण्डवारी ग्रुप संस्थान के कॉलेजों में आपको त्रिदंडी देव हनुमत टेक्निकल विसुपुर चहनियां में Poltechnic सभी ट्रेडों में कराया जाता है।जहाँ हाल ही में बच्चों का कैंपस प्लेसमेंट हुआ है हर वर्ष कम्पनी आती है बच्चों को आकर्षक पैकेज पर नौकरी के लिए ले जाती है। इसके अलावा माँ खण्डवारी विधि महाविद्यालय सुरतापुर चहनियां में एलएलबी (Law) की पढ़ाई होती है। साथ ही यहां मेडिकल सेवा से जुड़ने के लिए आयुर्वेद में फार्मेसी नर्सिंग-कॉलेज भी है। यहां आपको बीए-बीएससी,बी.कॉम,एमए, बीएड,एमएड, डीएलएड की पढ़ाई के साथ साथ दुरुस्त शिक्षा राजश्री टण्डन की भी मान्यता है जहाँ नौकरीपेशा लोग अपना काम करते हुए पढ़ सकते है। छात्राओं के लिए माँ खण्डवारी महिला विद्यालय भी है।

संस्थान के निदेशक डॉ आशुतोष सिंह ने बताया कि माँ खण्डवारी इंटरमीडिएट कॉलेज से लेकर उच्च शिक्षण में प्रवेश प्रारंभ हो चुका है यहां कुशल अनुभवी अध्यापकों का एक समूह है साथ ही डिसिप्लिन भी महत्वपूर्ण है। इसके अलावा कैम्पस में साफ सफाई , आरओ वाटर , वाईफाई,ट्रांसपोर्ट, 100% छात्रवृत्ति की सुविधा भी मिलेगी और गरीब छात्र-छात्राओं को संस्थान फीस में छूट भी देगा।
अन्य शिक्षा लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल