Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

करण जौहर के व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए बेताब हैं रणबीर-आलिया

जनता जनार्दन संवाददाता , Apr 22, 2022, 9:49 am IST
Keywords: Ranbir Alia Wedding   Ranbir Kapoor   Alia Bhatt   रणबीर   आलिया भट्ट   Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani   राजस्थान  
फ़ॉन्ट साइज :
करण जौहर के व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए बेताब हैं रणबीर-आलिया करण जौहर को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. वह हिंदी फिल्म उद्योग के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं में से एक हैं. 'कुछ कुछ होता है', 'माई नेम इज खान', 'ऐ दिल है मुश्किल' और अन्य जैसी फिल्मों के साथ उन्होंने निश्चित रूप से फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बदलाव लाए. हाल ही में जेनिस सिकेरा के साथ उनके शो  'सोशल मीडिया स्टार विद जेनिस' पर एक यूट्यूब इंटरव्यू में करण ने बताया कि उनके पास एक व्हाट्सएप ग्रुप है जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जुड़ने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें हामी नहीं मिल पाई.

करण जौहर ने बताया, 'ए लिस्ट नाम का एक व्हाट्सएप ग्रुप है, और हर कोई 'ए' अक्षर वाला है. तो, अमृता हैं जो एक प्रोडक्शन डिजाइनर हैं, अयान मुखर्जी हैं. यह एक ऐसा ग्रुप है जहां फिल्म ट्रेलरों का विश्लेषण होता है. अभिषेक वर्मन जो फिल्म '2 स्टेट्स' के निर्देशक हैं, हमेशा नई फिल्मों के ट्रेलर डालते हैं, फिर हम सब अपना फैसला सुनाते हैं' इस ग्रुप से कोई भी मैसेज आगे फॉरवर्ड नहीं किया जा सकता है,  क्योंकि यह एक करीबी है. 

करण जौहर ने आगे कहा, 'रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इसमें शामिल होने की बहुत कोशिश की, लेकिन हमने उन्हें अस्वीकार कर दिया क्योंकि अयान ने कहा कि इस ग्रुप में कोई फिल्म स्टार नहीं होना चाहिए क्योंकि हो सकता है कि हम उनकी फिल्मों पर भी अपनी राय रखें, लेकिन हमारे रिव्यूस काफी मजाकिया होते हैं.' आपको  बता दें, अयान मुखर्जी रणबीर और आलिया दोनों के बहुत अच्छे दोस्त हैं और पहली बार रणबीर आलिया उन्हीं की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में ही नजर आएंगे.

आपको बता दें, रणबीर और आलिया  हाल ही में शादी के बंधन में बंधे. दोनों की शादी की तैयारियां तो काफी समय से चल रही थी, लेकिन मीडिया को इसकी खबर नहीं दी गई थी. शादी के बाद रणबीर और आलिया अपने काम की ओर निकल गए हैं. रणबीर जहां अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं, नई नवेली दुल्हन आलिया भी अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कि लिए राजस्थान रवाना हो चुकी हैं.

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल