Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

शारीरिक व मानसिक विकास के लिए खेल है जरूरी, इंटर कालेज में बोले डॉ के एन पाण्डेय

शारीरिक व मानसिक विकास के लिए खेल है जरूरी, इंटर कालेज में बोले डॉ के एन पाण्डेय
चंदौली: खेल हमारे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है। शारीरिक व मानसिक विकास में खेल का अहम योगदान होता है। लेकिन इसके साथ ही खेल को खेल भावना से खेलना चाहिए इसमें किसी प्रकार की पार्टी बनाकर पक्ष विपक्ष नही करना चाहिए ये उक्त बातें रविवार को भाजपा नेता डॉ. कृष्णानंद पाण्डेय ने बतौर मुख्य अतिथि एसएससी स्पोर्टिग क्लब के तत्वाधान में आयोजित क्रिकेट मैच प्रतियोगिता के उद्धाटन के अवसर पर कही.

 
उन्होंने कहा कि जिस तरह से मस्तिष्क के विकास के लिए शिक्षा आवश्यक है, उसी तरह स्वस्थ शरीर के लिए खेल जरूरी है। ग्रामीण क्षेत्र के युवाओ में अनेकों प्रतिभाए छिपी है। बस जरूरत है अपने अंदर छिपी प्रतिभा को पहचान कर मेहनत और लगन के साथ प्रयास करने की श्री पाण्डेय ने आगे कहा कि खेलने के समय हम सिर्फ खिलाड़ी है। हम किसी प्रकार का पक्ष विपक्ष नही है ये देश एक है और हमसब एक है। जब आपदा पक्ष विपक्ष देखकर नही आती।तो खेल के समय ही पक्ष विपक्ष क्या करना। खेल से हम अपने परिवार व देश का नाम रौशन कर सकते है। बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश व प्रदेश निरंतर प्रगति के मार्ग पर अग्रसर है।इसके पूर्व मुख्य अतिथि का माल्यार्पण कर आयोजको ने स्मृति चिन्ह भेंट किया.
 
इस मौके पर भाजपा नेता शैलेश मिश्रा, भंटू पाण्डेय, विनोद उपाध्याय,अनिल ओझा,सम्पूर्णानन्द पाण्डेय,दिग्विजय सिंह,पवन राजभर,राहुल श्रीवास्तव, आयोजक संतोष राय,दरोगा राय सहित अन्य मौजूद रहे.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल