Friday, 28 January 2022  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चंदौली: सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर मेहनत कर रहे बीजेपी चिकित्सा प्रकोष्ठ संयोजक केएन पांडेय, लोगों से जनसंपर्क कर सभा मे आने का किया आव्हान

चंदौली: सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर मेहनत कर रहे बीजेपी चिकित्सा प्रकोष्ठ संयोजक केएन पांडेय, लोगों से जनसंपर्क कर सभा मे आने का किया आव्हान
चन्दौली: संत कीनाराम बाबा रामगढ़ चहनिया के परिसर में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ कल यानि रविवार को आ रहे हैं। मुख्यमंत्री द्वारा सुंदरीकरण को लेकर किए गये घोषणा के अनुसार 18 करोड़ की लागत से हुए कार्यो का शिलान्यास करेंगे। युद्ध स्तर पर जिला प्रशासन के साथ-साथ व कीनाराम मठ के प्रशासन व स्थानीय नेता लगे हुए हैं। उधर भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक व वरिष्ठ नेता डा. केएन पांडेय युद्ध स्तर पर कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए दिनरात एक किए हुए हैं। गांव-गांव लोगों से संपर्क स्थापित कर शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचने की अपिल कर रहे हैं। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए वे पूरी ताकत लगाए हुए है.

 
वहीं डॉ. केएन पांडेय प्रत्येक व्यक्तियों से संपर्क कर जनसभा को सफल बनाने के लिए गांव-गांव पहुंचकर लोगों के बीच अपिल कर रहे हैं कि जनसभा में पहुंचकर सीएम के विचारों को सुनें। सरकार द्वारा संचालित योजनाओं को लोगों को बताते हुए अपिल कर रहें कि सभा स्थल पर जुटकर जनसभा को सफल बनाने का कार्य करें.
 
बतादें कि आगामी विधान सभा चुनाव नजदीक है। और सकलडीहा विधान सभा में भाजपा का परचम अभी तक लहरा नहीं सका है। केएन पांडेय इसी परचम को लहराने के लिए गांव-गांव गोष्ठी व जनसंपर्क करके भाजपा के नीतियों से रुबरु कराते हुए सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के बारे में बता रहें हैं.

अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल