2022 का लव राशिफल सभी राशियों के लिए खास रहने वाला है, इनको मिल सकता है धोखा

जनता जनार्दन संवाददाता , Dec 03, 2021, 12:30 pm IST
Keywords: Love horoscope 2022   Aries   Love Life   Taurus   लव लाइफ   लव पार्टनर से हो सकता है मनमुटाव  
फ़ॉन्ट साइज :
2022 का लव राशिफल सभी राशियों के लिए खास रहने वाला है, इनको मिल सकता है धोखा ज्योतिष के मुताबिक लव लाइफ का संबंध ग्रहों से है. अगर कुंडली में शुक्र ग्रह मजबूत और शुभ ग्रहों के साथ बैठा है तो इंसान को लव लाइफ (Love Life) में जबरदस्त सफलता मिलती है. इसके अलावा वैवाहिक संबंध भी बहुत अच्छा रहता है. साल 2022 कुछ राशि वालों की लव लाइफ में खास परिवर्तन लाने वाला है. जानते हैं कि साल 2022 किस राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है. साथ ही किसके लिए किस राशि वालों के लिए लव लाइफ में परेशानी रहने वाली है. 

मेष (Aries): इस राशि के जो लोग सिंगल हैं, उन्हें शादी का प्रस्ताव मिलेगा. शादीशुदा लोगों की जिंदगी में कुछ हद तक टकराव की स्थिति रहेगी. 

वृषभ (Taurus): लव-पर्टनर की तलाश पूरी होगी. शादीशुदा लोगों को नए साल में खुशखबरी मिलेगी. लव लाइफ में अचानक बदलाव होगा. नए लव लाइफ के लिए 2022 खास साबित होगा.  

मिथुन (Gemini): नया साल लव लाइफ के लिए शानदार रहने वाला है. अविवाहित लोगों को अच्छी खबर मिलेगी. सच्चे प्यार की तलाश पूरी होगी. 

कर्क (Cancer): नए साल की शुरुआत में लव लाइफ को लेकर सावधान रहना होगा. हलांकि साल के बीच में पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. जिनकी शादी नहीं हुई है, उन्हें शादी का प्रस्ताव मिलेगा. 

सिंह (Leo): लव लाइफ के लिए 2022 परेशानी भरा साबित होगा. लव लाइफ में उतार चढ़ाव देखने को मिलेगा.  हलांकि जो लोग लव पार्टनर के प्रति वफादारी दिखाएंगे उन्हें सच्चा प्यार मिलेगा. 

कन्या (Virgo): कुछ कारणों से लव लाइफ में उदासी छाई रहेगी. साथी के साथ संबंधों को लेकर सतर्क रहना होगा. शादी के प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है. 

तुला (Libra): प्यार शादी में बदल सकता है. सिंगल्स पसंदीदा साथी के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 2022 में लव लाइफ में भी कामयाबी मिलेगी.  

धनु (Sagittarius): लव लाइफ में काफी बदलाव होगा. लव पार्टनर के साथ मनमुटाव रहेगा. शादीशुदा लोगों के लिए नया साल अच्छा साबित होगा. पार्टनर से चल रहा विवाद खत्म होगा. 

मकर (Capricorn): नए साल में लव लाइफ में परेशानी आएगी. हालांकि ये बहुत समय तक नहीं रहेगी. लव लाइफ में कुछ हद तक परेशानी देखने को मिलेगा. शादीशुदा लाइफ में साथी के साथ मनमुटाव रहेगा. 

कुंभ (Aquarius): लव लाइफ के लिए अप्रैल का महीना शुभ साहित होगा. लव लाइफ में सफलता मिलेगी. साल के मध्य में रिश्तों को लेकर सावधान रहना होगा. रिश्ते में खटास आने की प्रबल संभावना है. सतर्क रहना होगा. 

मीन (Pisces): नया साल लव लाइफ के लिए खास रहने वाला है. पर्टनर के साथ किसी बात को लेकर आपसी मनमुटाव रहेगा. इसके अलावा शादीशुदा लाइफ में गलतफहमी से आपसी विवाद रहेगा. जून के बाद रिश्तों में मिठास घुलेगी.

अन्य धर्म-अध्यात्म लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल